रियो पंहुचे सचिन, नीता और मुकेश अंबानी भी हुए शामिल !
रियो पंहुचे सचिन, नीता और मुकेश अंबानी भी हुए शामिल !
Share:

नई दिल्ली : भारतीय ओलिंपिक संघ के गुडविल एंबेस्डर और महान क्रिकेटर सचिन तेंडुलकर अंतरराष्ट्रीय ओलिंपिक समिति के अध्यक्ष थामस बाक के बुलावे पर इन दिनों रियो में हैं। जहां उन्होंने ओलिंपिक कमिटी मेंबर्स की ओर से आयोजित डिनर में हिस्सा लिया। ये इवेंट ओलिंपिक ओपनिंग सेरेमनी से पहले हुआ। जिसमें उनके साथ ओलिंपिक कमेटी की मेंबर नीता अंबानी भी दिखीं।

ओलिंपिक कमेटी के इस इवेंट में सचिन इंटरनेशनल ओलिंपिक कमेटी मेंबर नीता अंबानी के साथ दिखे। नीता अंबानी को हाल ही में इंटरनेशनल ओलिंपिक कमेटी में शामिल किया गया है। नीता के साथ उनके हसबैंड और भारत के बड़े बिजनेसमैन मुकेश अंबानी भी रियो में हैं। सचिन ने इस पार्टी के कुछ फोटोज अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किए।

क्रिकेट के भगवान् डिजिटल गेमिंग में शुरू करेंगे अपनी पारी

रियो पहुंचे सचिन वहां के पिकनिक स्पॉट्स पर भी घूम रहे हैं। वे रियो स्थित दुनिया के सात आश्चर्यों में से एक 'क्रिस्ट द रिडिमर' स्टैच्यू देखने भी पहुंचे। यहां पहुंचकर उन्होंने स्टैच्यू की स्टाइल में पोज देकर फोटो खिंचवाया। उस फोटो को अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर करते हुए फैन्स से पूछा कि 'मैं कहां हूं'। इसके अलावा सचिन ने रियो में अपने फेवरेट नारियल पानी को एन्जॉय करते हुए फोटो भी शेयर किया।

Video: 4 साल के नन्हें क्रिकेटर का कमाल, अंडर 12 टीम में चयन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -