खुल गया सुजुकी की धाकड़ 1000 CC Katana का राज, सुनकर चौक उठेंगे आप
खुल गया सुजुकी की धाकड़ 1000 CC Katana का राज, सुनकर चौक उठेंगे आप
Share:

जापान की शानदार मोटरसाइकल निर्माता कंपनी सुजुकी ने अपनी नई 1,000 सीसी बाइक, Katana को INTERMOT यानी इंटरनैशनल मोटरसाइकल फेयर 2018 में पेश कर दिया है. आपको बता दें कि यह सुजुकी की GSX-S1000 नेक्ड स्ट्रीट बाइक पर बेस्ड मोटरसाइकल है. इस बाइक के ओरिजिनल लुक में कंपनी द्वारा कोई बदलाव  देखने को नहीं मिल रहा है. हालांकि, इसमें कुछ नए एलिमेंट्स जोड़े गए हैं जिनसे यह बाइक पहले से ज्यादा अलग हटकर नजर आ रही है.

80 ,90 या 100 रु तक भी पहुंच जाए पेट्रोल के दाम ,ये स्कूटर माइलेज में है सबके बाप

सुजुकी काटाना को अभी एक ही कलर, मैटेलिक सिल्वर में ही पेश किया गया है. खबरों की माने तो गाड़ी को कंपनी सबसे पहले यूरोप के बाजार में लॉन्च करेंगी. यह बाइक भारत में भी आएगी. खबरें है कि भारत मको इसके लिए 2 साल का इंतजार करना होगा. मतलब यह भारत में 2020 तक पेश की जाएगी. आपको यह बता दें कि सुजुकी काटाना में सुजुकी GSX-S1000R का 999 सीसी लिक्विड कूल्ड इंजन लगा हुआ है. यह इंजन लगभग 10,000rpm पर 150 एचपी का पावर और 9,500rpm पर 108 न्यूटन मीटर टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है. 

कीमत छोड़िए अपने लुक से ही आपका माथा घूमा देंगी ये बाइक्स...

इसमें फुली अजस्ट हो सकने वाले KYB 43mm USD फोर्क दिए गए हैं. पीछे इसमें लिंक टाइप मोनोशॉक यूनिट दी गई है जिसको आसानी से भी एडजस्ट किया जा सकता है. हालांकि इसके लिए आपको प्री-लोड और रिबाउंड डैम्पिंग का सहारा लेना होगा. इसकी कीमत को लेकर अभी कोई खबर नही मिल सकी है. बाइक में 12 लीटर क्षमता वाला फ्यूल टैंक दिया गया है. 

 

 

यह भी पढ़ें...

6 लाख रु तक का भारी डिस्काउंट, अभी घर ले आए इन दमदार कार को

TVS ने कर ली है लंबी प्लानिंग, भारत में जल्द लाॅन्च होगी यह बेशकीमती बाइक

आम आदमी के लिए होंडा की खास स्कूटर, कीमत पर यकीन करना मुश्किल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -