SRPF जवान ने अपने ही 3 दोस्तों को उतारा मौत के घाट
SRPF जवान ने अपने ही 3 दोस्तों को उतारा मौत के घाट
Share:

पुणे : एसआरपीएफ के एक जवान ने अपने ही तीन दोस्तों को गोली मार कर मौत की नींद सुला दिया. यह घटना पुणे के दौंड इलाके की बताई जा रही है. बताया जा रहा है कि मंगलवार दोपहर करीब ढेड़ बजे दौंड इलाके में अंधाधुंध फायरिंग से सनसनी फ़ैल गई और इस घटना से लोगों में दहशत है.

मामला पैसों को लेकर हुआ विवाद बताया जा रहा है. पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार SRPF के एक जवान संजय शिंदे ने अपने तीन दोस्तों गोपाल शिंदे, प्रशांत पवार और अनिल विलास जाधव से पैसे उधार ले रखे थे. जब तीनो दोस्त बार-बार पैसे वापस करने को लेकर संजय पर दवाब बनाने लगे तब परेशान होकर संजय ने तीनो को जान से मारने की ठान ली. बताया जा रहा है कि संजय शिंदे शस्त्र विभाग में कार्यरत था और वहीँ से उसने रिवॉल्वर और गोलियां भी ली.

इसके बाद संजय गुस्से से तमतमाया हुआ दौंड के नगर मोरी चौक पंहुचा जहाँ उसने सबसे पहले गोपाल शिंदे और प्रशांत पवार पर दिनदहाड़े ताबड़तोड़ गोलिया बरसा दी और दोनों की हत्या कर दी. इसके बाद वह अनिल जाधव के घर गया और उसके घर में घुस कर उस पर गोलियों की बौछार कर दी. तीनो की हत्या करने के बाद संजय मौके से फरार होकर अपने घर आ गया और खुद को घर में कैद कर लिया. पुलिस को सूचना मिलते ही पुलिस ने संजय के घर को घेर लिया लेकिन संजय को कब्जे में लेने के लिए पुलिस को काफी मशक्कत करनी पड़ी. काफी मेहनत के बाद पुलिस ने संजय को गिरफ्तार कर लिया. वहीँ दिनदहाड़े हुए इस घटनाक्रम से इलाके में दहशत का माहौल है.

घर में घुसकर नाबालिग युवती को मारी गोली

दिल्ली के रोहिणी में दिनदहाड़े गोलीबारी

बेटी से छेड़खानी का विरोध करने पर पिता को मारी गोली

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -