सोनिया गांधी के स्वास्थ्य लाभ के लिए किया रूद्राभिषेक एवं महामृत्यंजय जाप
सोनिया गांधी के स्वास्थ्य लाभ के लिए किया रूद्राभिषेक एवं महामृत्यंजय जाप
Share:

उज्जैन : कांग्रेस पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष सोनिया गांधी के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ एवं दीर्घायु जीवन के लिए युवा कांग्रेस उज्जैन उत्तर उपाध्यक्ष सुदर्शन गोयल के नेतृत्व में म.प्र. कांग्रेस कमेटी के पूर्व महामंत्री गोविंद गोयल द्वारा बाबा महाकाल मंदिर में रूद्राभिषेक एवं महामृत्युंजय जाप किया गया। 

गोयल के अनुसार राष्ट्रीय अध्यक्ष सोनिया गांधी की पिछले दिनों तबीयत खराब चल रही थी। उनके उत्तम स्वास्थ्य के लिए गोविंद गोयल के साथ नेता प्रतिपक्ष राजेन्द्र वशिष्ठ, जिला पंचायत उपाध्यक्ष भरत पोरवाल, अरूण वर्मा, पार्षद सपना जितेन्द्र सांखला, दिव्यांश शर्मा, सैय्यद बिलाल, रवि सुयल, नीतू बाली, हिमांशु शर्मा, आबिद खान, सुमित भाटी, फुरकान हुसैन द्वारा बाबा महाकाल का पूजन अनुष्ठान किया गया। 

गोयल के अनुसार 11 मई को भोपाल में एक कार्यक्रम आयोजित कर सोनिया गांधी के अच्छे स्वास्थ्य की कामना के लिए प्रदेश कांग्रेस कार्यालय के बाहर बाबा महाकाल के समक्ष महामृत्युंजय जाप कराने का संकल्प लिया गया था जिसे पूर्ण किया गया। बाबा महाकाल का आशीर्वाद ले कर और पूजा अर्चना कर गोयल ने कांग्रेस पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष सोनिया गांधी के स्वस्थ जल्दी ठीक होने की कामना की. गोयल का कहना है की बाबा महाकाल की दृष्टि जिस पर भी पड़ती है उसका जीवन खुशियों से भर जाता है.

विश्वासघात दिवस : कमलनाथ बोले मोदी सरकार में किसानों के हालात बदतर हुए

जो 70 साल में नहीं हुआ वह हमने 3 वर्ष में किया अमित शाह

बच्चों ने पार्षद के समक्ष लगाई बाल मनुहार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -