तो क्या एक एड के लिए इतनी फीस लेंगे दिशा-टाइगर
तो क्या एक एड के लिए इतनी फीस लेंगे दिशा-टाइगर
Share:

बॉलीवुड के कथित कपल दिशा पटानी और टाइगर श्रॉफ की जोड़ी को फैंस काफी पसंद करते है. दोनों को आखिरी बार 'बागी 2' में देखा गया था जिसमें दोनों की लव केमिस्ट्री भी देखने को मिली. इसके बाद से ही इन दोनों की फैन फॉलोविंग और भी ज्यादा बढ़ गई.  दिशा और टाइगर को कई बार साथ में देखा गया है जिसके चलते ये कहा जा सकता है कि दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. हालाँकि इन दोनों ने इस पर कुछ नहीं कहा है पर दोनों पब्लिक में साथ नज़र आने से भी नहीं कतराते.

इसके बाद खबर आ रही है टाइगर और दिशा को कपल ऑफर मिल रहे हैं जिसके लिए उन्हें फीस भी अच्छी खासी ऑफर की जा रही है. दिशा और टाइगर को एक फेमस ऑइल ब्रांड का ब्रांड एम्बेसडर बनने का ऑफर मिला है. दोनों ही फिटनेस फ्रिक हैं और दोनों की फैन फॉलोविंग भी काफी अच्छी है तो इन दोनों को लेकर कंपनी एक कमर्शल एड शूट करना चाहती है जिससे उन्हें फायदे मिल सके.

इसी के बाद टाइगर और दिशा ने इस एड शूट के लिए 5 करोड़ रूपए की मांग की है. अब देखना होगा कंपनी इन्हें इतना पैसा देती है या नहीं. अगर कंपनी इन्हें इतनी फीस दे देती है तो कपल इस शूट को फाइनल कर देंगे और इस डील पर साइन भी कर देंगे. अब देखना होगा कंपनी क्या फैसला लेती है. फ़िल्मी कॅरियर की बात करें तो दोनों कम समय में बॉलीवुड में अपनी एक अलग ही जगह बना ली है और लव बर्ड्स के रूप में सभी के दिल पर छाये भी हैं.

इस फिल्म की शूटिंग के लिए दिशा ने माँगा इतना समय

SOTY 2 में फिर नज़र आएंगे एक्स स्टूडेंट्स

टाइगर के पास हैं ब्लॉकबस्टर फिल्मों की लिस्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -