रोहित शेट्टी ने भी किया बायोपिक की ओर रुख
रोहित शेट्टी ने भी किया बायोपिक की ओर रुख
Share:

बॉलीवुड के मशहूर फिल्म निर्माता रोहित शेट्टी इन दिनों अपने बयान को लेकर चर्चा में है. उनका कहना है कि, टेनिस खिलाडी सानिया मिर्जा पर बायॉपिक बनाना चाहते हैं. गौरतलब है कि, रोहित शेट्टी अपनी फिल्मों में भरपूर ऐक्शन-कॉमिडी लेकर आते है. हालांकि इन दिनों बॉलीवुड दुनिया में बायोपिक का चलन बढ़ रहा है. हर कोई किसी न किसी को लेकर बायोपिक की इच्छा जाहिर कर रहे है. ठीक उसी तरह रोहित शेट्टी ने भी बायोपिक को लेकर इच्छा जाहिर की है. यही नहीं बल्कि, बॉलीवुड के दिग्गज फिल्म निर्माता करण जौहर ने भी इसकी इच्छा जाहिर की थी.

फिलहाल करण और रोहित इन दिनों रियलिटी शो 'इंडियाज नेक्स्ट सुपरस्टार' में जज के तौर पर काम कर रहे है. इसी शो में रोहित ने अपनी इच्छा जाहिर करते हुए कहा कि, "सानिया मिर्जा पर एक बायॉपिक होनी चाहिए, पाकिस्तानी क्रिकेटर से शादी के बाद भी सानिया ने भारत के लिए खेलना जारी रखा है यह बात मुझे काफी रोमांचित करती है."

बता दे कि, बीते दिनों पहले एक इंटरव्यू में जब सानिया से पूछा कि, अपनी बायोपिक के लिए किस एक्ट्रेस को सही मानती हैं. इस सवाल के जवाब में सानिया ने परिणीति चोपड़ा का नाम लिया था. हालांकि ये बायोपिक बनेगी या नहीं इसकी ऑफिसियल घोषणा अभी नहीं हुई है. खबरों की माने तो बहुत ही जल्द अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा भी इस शो का हिस्सा बन सकती है. कुछ दिन पहले वो इसके सेट पर नजर भी आई थीं.

ये भी पढ़े

3 बच्चों की मां के साथ इश्क फरमाएंगे सलमान खान

बिपाशा बसु की प्रेग्नेंसी को लेकर खुलासा

जानिए, किसने दी कैटरीना को सबसे खूबसूरत यादें

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -