भाभी की हत्या कर लूटना चाहते थे भाई की रकम
भाभी की हत्या कर लूटना चाहते थे भाई की रकम
Share:

मथुरा : पुलिस ने ऐेसे चार लोगों को गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की है, जिन्हें एक महिला की हत्या करने के लिये भेजा गया था। हत्या करने के लिये छोटे भाई ने ही सुपारी दी थी। बताया गया है कि सुपारी देने वाला भाई अपनी भाभी से, मृतक भाई की रकम लूटना चाहता था और इसके लिये ही उसने हत्या की योजना को अंजाम देना चाहा था। पुलिस ने बताया कि बीते दिनों चैमुहां निवासी पूर्व सैनिक पीतांबरा उर्फ प्रीतम फौजी की मौत हो गई थी।

उसकी विधवा राधा को सेना की तरफ से ग्रेच्युटी व फंड आदि के करीब चालीस लाख रूपये मिले थे, लेकिन इस रकम को लूटने के लिये उसके ही सुसराल वालों ने योजना बनाई। पुलिस ने बताया कि रकम लूटने के लिये राधा के ससुराल वालों ने उसके देवर को जिम्मेदारी दी थी और इसके चलते ही उसने चार बदमाशों को भाभी की हत्या करने के लिये भेजा था।

बताया गया है कि मामले की भनक पुलिस कोलग गई थी और पुलिस पहले से ही घेराबंदी कर बैठी हुई थी। जैसे ही बदमाश हत्या करने के लिये गांव पहुंचे, वैसे ही पुलिस ने बदमाशों को धर दबोचा। हालांकि बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग भी की थी, लेकिन पुलिस ने भी जवाब देते हुये चार को पकड़ लिया। पुलिस के अनुसार बदमाशों के दो अन्य साथी मौके से फरार हो गये है।

बीमारी से परेशान था, इसलिये कर ली आत्महत्या

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -