जिन्दा कुत्ते के ऊपर बना दी सड़क, और फिर...

जिन्दा कुत्ते के ऊपर बना दी सड़क, और फिर...

उत्तर प्रदेश के आगरा से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहाँ पर कम्पनी रोड़ बना रही थी, मिली जानकारी के अनुसार रोड़ बनाते समय कर्मचारियों ने एक जिन्दा कुत्ते के ऊपर से ही रोलर भी चला दिया और डामर भी डाल दिया और सड़क तैयार कर दी. मामला सामने आने के बाद लोगों ने इस बात को लेकर काफी हंगामा भी किया. 

मामला केंद्रीय मंत्री मेनका गांधी की संस्थान पिपुल फोर एनिमल (पीएफए) तक पहुंचा, इसके बाद पुलिस ने केस दर्ज किया. दरअसल मामला आगरा के थाना ताजगंज क्षेत्र का है, जहाँ पर कर्मचारियों ने रात में रोड़ बनाते समय सोए हुए कुत्ते पर ही गरम डामर डाल दी और रोड़ रोलर चला दिया, मामला संज्ञान में आने के बाद पुलिस में केस दर्ज हुआ है.

वहीं इस मामले में जब रोड़ बनकर तैयार हो गई और सुबह लोग टहलने निकले तब जाकर लोगों ने कुत्ते को देखा तो हैरान रह गए. उसके बाद कई हिंदूवादी संगठनों ने इस बात का विरोध किया और केस दर्ज किया. सदर थाना के इंस्पेक्टर नरेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि केस आरपी कंस्ट्रक्शन के खिलाफ दर्ज किया है. यही कंपनी सड़क बना रही है. आरपी कंस्ट्रक्शन के कर्मचारियों का कहना था कि कुत्ता पहले से मरा पड़ा था. इस बात पर लोग और भड़क गए और कहने लगे कि अगर कुत्ता मरा हुआ था तो उसे रोड़ के साइड में नहीं फेंक सकते थे. 

ये है 22 करोड़ की गाय, देती है इतना दूध की टेंकर भर जाए

यहाँ मिलते है ऐसे ट्रक जिनमे गार्डनिंग की जाती है

'कलंक' में सोनाक्षी के किरदार से उठा पर्दा, पहली बार अदा करेंगी इस तरह का किरदार

?