पत्नी मीरा के इस राज से शाहिद ने उठाया पर्दा
पत्नी मीरा के इस राज से शाहिद ने उठाया पर्दा
Share:

शाहिद कपूर ने अभी हाल में अपनी पत्नी के बारे में बात की है। जी हाँ अभी हाल ही शाहिद ने अपनी पत्नी मीरा के बारे बताया कि उनके पास उनसे ज्यादा जूते है। मीरा की बात की जाए तो मीरा किसी फ़िल्मी परिवार से नहीं है लेकिन फिर भी वे स्टाइल के मामले में किसी से भी पीछे नहीं है। जी हाँ मीरा स्टाइल के मामले में सबसे आगे है और वे अच्छी अच्छी स्टाइलिश एक्ट्रेस को भी पीछे छोड़ देती है।

कहीं भी पार्टी हो या कोई इवेंट मीरा के जलवे अलग ही होते है। अभी हाल ही में मीरा के पति उर्फ़ शाहिद कपूर ने भी मीरा को लेकर बताया की उनके और उनकी पत्नी के पास बराबर कपडे है और मीरा के पास उनसे ज्यादा जूते भी है कई बार मीरा के जूते उनके कबट में रहते है जिन्हे वे बार बार निकाल देते है, लेकिन वो बार बार आ जाते है। शाहिद ने अपने बारे में बताते हुए कहा कि जब वे अपने लिए घर बनवा रहें थे तो उनका घर उनकी शादी के 6 महीने पहले बना था जहाँ पर कोई भी लेडी के वॉडरोब के लिए प्लान नहीं था इस वजह से उन्होंने दोनों साइड्स इक्वल बनाए थे लेकिन जब मीरा आई तो शाहिद ने एक साइड खाली कर मीरा को दे दिया और दोनों साइड में बराबर कपडे रहते है।

आपको बता दें की इन दिनों शाहिद अपनी अपकमिंग मूवी 'बत्ती गुल मीटर चालू' की शूटिंग कर रहें है और अभी हाल ही में उनकी मूवी पद्मावत जो सबसे ज्यादा विवादित मूवी रहीं है रिलीज हुई है इस मूवी ने अब तक भारत में 239.50 करोड़ रुपये कलेक्शन जमा किया है।

कमाल अमरोही पुण्यतिथि : 15 साल छोटी अभिनेत्री से की थी शादी फिर हुआ कुछ ऐसा

टीना मुनीम से टीना अंबानी बनी निव्रुती को जन्मदिन की शुभकामनाएं

अगले 10 साल तक सिर्फ एक फिल्म के लिए काम करेंगे आमिर खान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -