रिलायंस जिओ के 4g फ़ोन के लीक हुए स्पेसिफिकेशन !
रिलायंस जिओ के 4g फ़ोन के लीक हुए स्पेसिफिकेशन !
Share:

रिलायंस जिओ फिर से फ़ोन बाजार में धमाल मचाने की तैयारी में है. 91 मोबाइल्स से प्राप्त जानकरी की मुताबिक रिलायंस के द्वारा अपने 4g वीओएलटीआई सपोर्ट वाले फ़ोन के प्रोडक्शन का कार्य जोरो शोरो पर है. इसके अलावा कंपनी  अपने 4g फ़ोन के साथ जल्द ही मार्केट में उतरने वाली है. 

कंपनी के इस फ़ोन में 4g का सपोर्ट जिओ की सिम के साथ दिया जायेगा. ताकि ज्यादा से ज्यादा यूजर 4g सर्विस का लाभ ले पाये. इसके अलावा इस फ़ोन के डिजाइन में यूजर के लिए 2.4 इंच का स्क्रीन, 512 एमबी रैम के साथ दिया जायेगा. जो स्मार्टफोन में टॉस्किंग की परफॉरमेंस को इम्प्रूव करता है.

इसके अलावा डाटा संगहण के लिए कंपनी ने अपने फ़ोन में 4 जीबी इनबिल्ट स्टोरेज का सपोर्ट दिया है. स्टोरेज क्षमता को माइक्रो एसडी कार्ड की मदद से बढ़ाया जा सकता है. कंपनी ने फोटोग्राफी के लिए 2 मेगापिक्सल का रियर कैमरा ओर फ्रंट में वीजीए कैमरा दिया है. इसके अलावा रिलायंस के इस फ़ोन में जरुरी कनेक्टिविटी के लिए सभी फीचर जैसे वाई-फाई,एनएफसी ओर जीपीएस का सपोर्ट दिया हुआ है. इसके अलावा फ़ोन में वायरलेस टेथरिंग के बारे में कोई भी जानकरी नहीं प्राप्त है. स्मार्टफोन के बारे में लीक इनफार्मेशन से प्राप्त हुई जानकारी के आधार पर दी गयी है. 

निचे दी हुई स्टोरी जरूर पढ़े और कमेंट बॉक्स में कमेंट और पसंद आने पर शेयर कर प्रोत्साहित करे आगे बेहतर सूचनाओ के लिये बने रहे एव स्टोरी शेयर करे.   

Reliance jio के फोन की जल्द लांच होने की सम्भावना, कीमत हुई लीक !

कौन है अपलोडिंग स्पीड के मामले में नंबर 1,जाने !

जियो के नए एप्प में आये नए फीचर्स

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -