Reliance jio के फोन की जल्द लांच होने की सम्भावना, कीमत हुई लीक !
Reliance jio के फोन की जल्द लांच होने की सम्भावना, कीमत हुई लीक !
Share:

रिलाइंस जियो के नये 4 जी वीओएलटीआई सपोर्ट वाले फ़ोन की खबरे पिछले काफी दिनों से आ रही है. इस फ़ोन की जल्द ही लांच होने की खबर है.  इसके अलावा कंपनी के द्वारा इस प्रोसेसर पर आधारित दो फ़ोन को लांच करने की खबर सामने आयी है. लाइफ रेंज में आने वाले इन स्मार्टफोन को रिलायंस कंपनी के द्वारा जल्द ही इन फ़ोन की फीचर्स को लोगो के सामने पेश किया जायेगा. 91 मोबाइल्स की रिपोर्ट कि माने तो इन हैंडसेट के प्रोडक्शन काम जोरो शोरो पर है.

कंपनी के ओनर की नज़र ग्रामीण मार्केट पर है, जहाँ पर लोगो कम कीमत में ज्यादा फीचर्स वाले फ़ोन को खरीदना चाहते है. रिलायंस जिओ 4g वीओएलटीआई फीचर वाले फ़ोन को 4g सिम ओर एप्प के साथ ग्राहकों को उपलब्ध करवायेगी.

कंपनी के नये फ़ोन क्वालकॉम ओर स्प्रेडट्रम प्रोसेसर के साथ आएंगे. क्वालकॉम चिपसेट वाले फ़ोन की कीमत मार्केट में 28 डॉलर यानि भारतीय मुद्रा में 1800 रूपये होगी. इसके अलावा स्पेडट्रम प्रोसेसर वाला फ़ोन 27 डॉलर यानि भारतीय मुद्रा के हिसाब से 1740 रूपये होगी. कंपनी शुरुआत में इन हैंडसेट को मार्केट में सस्ते में बेचेगी, कंपनी का सीधा सा मकसद यह कि जिओ के 4g सेवा से जुड़ने वाले ग्राहकों में ज्यादा इजाफा हो.

आपको यह भी बता दे कि पिछले 4 महीने से जिओ का 4g नेटवर्क सबसे ज्यादा इंटरनेट स्पीड देने वाला नेटवर्क है. इसी के चलते अपलोडिंग स्पीड के मामले में जिओ का तीसरा स्थान है. वही अपलोडिंग के लिए आईडिया सेल्युलर सेवा नंबर 1 पर है. 

निचे दी हुई स्टोरी जरूर पढ़े और कमेंट बॉक्स में कमेंट और पसंद आने पर शेयर कर प्रोत्साहित करे आगे बेहतर सूचनाओ के लिये बने रहे एव स्टोरी शेयर करे.  

सैमसंग के नये गैलेक्सी जे5 व गैलेक्सी जे7 हुए लांच !

Apple के नए डिवाइस की भारत में यह कीमत होगी!

Apple के मैकबुक की भारत में कीमत

Samsung Galaxy S8 Plus में नया कलर वेरिएंट यह होगा !


 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -