Moto C Plus फ्लिपकार्ट पर भारी डिस्काउंट और कैशबैक के साथ उपलब्ध
Moto C Plus फ्लिपकार्ट पर भारी डिस्काउंट और कैशबैक के साथ उपलब्ध
Share:

फ्लिपकार्ट इन दिनों कई गैजेट्स पर भारी छूट दे रही है. उन्ही में से एक Moto C Plus स्मार्टफोन भी है. बता दें कि इस पर भी भारी मात्रा में छूट मिल रही है. इसे आप ईएमआई पर खरीद सकते हैं.  इस फोन पर 6,500 रूपये तक का एक्सचेंज आॅफर भी दिया जा रहा हैं. बैंक आॅफर के तहत अगर इस फोन को आप एक्सिस बैक के बज़ कार्ड से खरीदते हो तो आप को 5 प्रतिशत की छूट कंपनी देगी. अगर आप वीजा कार्ड का उपयोग करते हो, और आपने उसको आॅनलाइन पेमेंट करने पर अभी तक तीन बार यूज में नही लिया तो आप को 5 प्रतिशत की छूट मिलेगी. 

NOKIA के सबसे बेहतरीन फ़ोन पर बम्पर छूट, कीमत महज 10,999 रूपये
 
Moto C Plus के कैमरे की बात के जाए तो इस फोन के रियर में 8 मेगापिक्सल का कैमरा और फोन में सेल्फी के लिए फ्रंट में 2 मेगापिक्सल का कैमरा हैं. इसकी स्क्रीन 5.0 इंच की हैं. जहां इसका रिज़ाॅल्यूशन 1280×720 पिक्सल का हैं. फोन में 2 जीबी रैम और इंटरनल मैमोरी 16 जीबी हैं. साथ ही इसमें माइक्रोएसडी कार्ड स्लोट भी हैं. जिससे कि मेमोरी बढ़ाई जा सकती है. यह फोन डुअल सिम स्मार्टफोन हैं. 

जल्द ही भारत में इस नए अवतार में आएगा शाओमी का mi A2

Moto C Plus फोन के कनेक्टिविटी फीचर की बात की जाए तो इसमें ब्लूटूथ, वाई-फाई, जीपीआरएस, 4 जी, 3 जी, 2 जी, यूएसबी, 3.5 एमएम का आॅडियो जैक, 4 जी एलईटी आदि हैं. वहीं इस फ़ोन का ब्लूटूथ वर्ज़न 4.1 हैं. बात करें इसकी कीमत की तो वह 6,999 रूपये हैं. इस फोन में वजन 151 ग्राम हैं. आईएसएम ऐपवार के लिए 4000mah के बैटरी कंपनी ने दी है.

यह भी पढ़ें...

बम्पर छूट के साथ मिल रहे OPPO और VIVO के ये स्मार्टफोन

200 रु से कम में एयरटेल का नया प्लान पेश

बिक्री के सारे रिकॉर्ड तोड़ भारी छूट में मिल रहा है honor का यह फ़ोन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -