पिता से मिलने अस्पताल पहुंचे रवि किशन

पिता से मिलने अस्पताल पहुंचे रवि किशन

भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार रवि किशन अपने परिवार के साथ नानावती अस्‍पातल पहुंचे, जहां उनके पिता भर्ती हैं. खबरों के अनुसार रवि किशन के पिता पिछले कई दिनों से अस्वस्थ थे. बता दे कि डॉक्‍टरों ने उन्‍हें ऑपरेशन की सलाह दी थी, जिसके बाद उन्‍हें आज नानावती अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है.

साथ ही रवि किशन ने पिता के ऑपरेशन के बारे में कहा कि, उम्र बढ़ने के साथ-साथ ऐसी परेशानी होती है, मगर मुझे महादेव और डॉक्‍टरों पर भरोसा है कि वे मेरे बाबू जी को इस पीड़ा से मुक्ति दिला देंगे. साथ ही रवि किशन ने अपने फैंस से भी पिता के सफल ऑपरेशन और उनके स्‍वस्‍थ होने के लिए दुआ करने की बात कही, उन्होंने ये भी कहा कि मैं अपने सभी चाहने वाले से अपने बाबू के लिए दुआ करने की अपील करता हूं, क्‍योंकि मेरी जिंदगी में मेरे बाबू जी का बहुत महत्‍व हैं.

उनकी वजह से मुझे आत्‍म शक्ति मिलती है. एक पिता का स्‍थान क्‍या होता है, मैं ये बयान नहीं कर सकता है. मैं बस इतना कहना चाहूंगा कि मेरे लिए वे सिर्फ पिता ही नहीं एक अच्छे दोस्‍त और मार्गदर्शक भी रहे हैं. उनकी पीड़ा मुझ से बदार्शत नहीं होती है, इसलिए मैं चिंतित हूं और महादेव के प्रति आशान्वित भी हूं कि वे सब कुछ ठीक कर देंगे, मेरे पिता को फिर से स्‍वस्‍थ कर देंगे.

ये भी पढ़े

पहले ही दिन 'इत्तेफाक' का इतना रहा बॉक्सऑफिस कलेक्शन

सड़को पर सचिन तेंदुलकर ने जनता को दी हेलमेट पहनने की सलाह, See Video

Thor Ragnarok Review : एक्शन और थ्रिलर से भरपूर शानदार है ये मार्वेल फिल्म

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

?