'रानी मुखर्जी' का नवरात्र में नजर आया भक्तिमय LOOK

'रानी मुखर्जी' का नवरात्र में नजर आया भक्तिमय LOOK
Share:

 बॉलीवुड की खंडाला गर्ल व खूबसूरत मोहतरमा रानी मुखर्जी जो के देखा जाए तो आज भी लाखो करोड़ो लोगो की धड़कन बनी हुई है. उनकी हर फिल्म में लोग उन्हें देखने जाते थे और हाउसफूल हो जाते थे. आज रानी मुखर्जी एक बार फिर से फिल्मो के कारण नहीं बल्कि नवरात्री के पर्व के कारण सुर्खियों में बन आई है. जी हां बता दे कि, पूर्व में भी एक्ट्रेस रानी मुखर्जी को बीएमसी ने नोटिस थमाया था. ये नोटिस उनके जुहू स्थित बंगले कृष्णाराम में अवैध तरीके से हो रहे निर्माण के कारण भेजा गया था. रानी को अपने बंगले कृष्णाराम में परिवर्तन कराने के लिए प्रारंभिक प्रमाणपत्र दिया गया था.

आज हम आपके लिए बॉलीवुड की खूबसूरत बंगाली बाला रानी मुखर्जी की तस्वीरें लेकर आए है. आपको बता दें की रानी काफी खूबसूरत एक्ट्रेस है और आज भी इनकी एक झलक को सब बेताब रहते है. रानी वाकई में काफी खूबसूरत बाला है और अक्सर ही अपनी तस्वीरों से लोगो के दिलो पर राज करती है.

आपको पता हो की इन्होने अपने करियर की शुरुआत राजा की आएगी बारात मूवी से की थी. उसके बाद इन्होने कई हिट मूवी से में काम किया जैसे हम तुम, चोरी चोरी चुपके चुपके, कभी अलविदा न कहना, मर्दानी, कुछ कुछ होता है, अइया, गुलाम, चलते चलते, चोरी चोरी, युवा आदि. हर फिल्म में इनका एक नया लुक सामने आया .आइए आज नवरात्र में फिर से उनका खिला खिला बेहतरीन लुक सामने आया है.
 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -