भक्तों पर फूटा राधे मां का गुस्सा
भक्तों पर फूटा राधे मां का गुस्सा
Share:

पिछले दिनों लाइम लाइट में रहने वाली राधे मां इन दिनों नाराज है. एक  इंटरव्यू में राधे मां ने उन भक्तों पर गुस्सा जताया जिन्होंने उनका वह डांस वायरल कर दिया था जिसको अश्लील माना गया. राधे मां उस घटना को याद कर भावुक हो गईं थीं और बोलीं ऐसे भक्तों को दफा हो जाना चाहिए.

राधे मां ने इंटरव्यू के दौरान अपनी ज़िंदगी में आये उतार चढ़ाओ के बारे में भी बात की. इन्होने कहा कि17 साल की उम्र में मेरी शादी कर दी गई थी और 20 साल की उम्र में मैं दो बच्चों की मां बन गई थीं जिसके बाद उनका पति उन्हें छोड़कर विदेश चला गया था फिर उन्होंने टेलर का काम करके अपना गुजर-बसर किया.

जब राधे मां से उनकी लाइफस्टाइल के बारे में बात कि गई तो उन्होंने कहा कि मेरे दोनों बेटे अच्छा कामा लेते है. वो काफी अमीर है तो वो मेरे लिए मंहगे कपड़े लाते हैं इसमें किसी को कोई परेशानी नहीं होनी चाहिए. राधे मां ने यह भी माना कि उन्हें नकली जूलरी और सस्ते कपड़े पहनने से कोई परहेज नहीं है.

भक्तों से पैसे मांगने के आरोपों पर राधे मां ने कहा कि उन्होंने कभी किसी से पैसे नहीं लिए और वह तो अपने से अमीर किसी को नहीं मानती क्योंकि वह किसी को लूटने और उनका पैसा हड़पने का काम नहीं करतीं.

 

CBI के स्पेशल डायरेक्टर बने राकेश अस्थाना

भाजपा सांसद ने गांधी और नेहरू को कहा कचरा

अब पेट्रोल पंप पर सेवाए ना मिलने पर रद्द होगा लाइसेंस

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -