राम जेठमलानी की बायोपिक मुश्किल है- सोहा अली
राम जेठमलानी की बायोपिक मुश्किल है- सोहा अली
Share:

बॉलीवुड अभिनेत्री सोहा अली खान इन दिनों अपने बयान को लेकर चर्चा में है. सोहा का कहना है कि, दिग्गज वकील और राजनेता राम जेठमलानी के जीवन को दो घंटे की बायोपिक में ढालना बड़ी चुनौती है. बता दे कि, सोहा इस बायोपिक की सह-निर्माता हैं और उनका कहना है कि जेठमलानी के जीवन के किसी भी तथ्य को नहीं छोड़ा जा सकता और इस कारण यह काम मुश्किल है.

हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में सोहा ने बताया कि, "जेठमलानी के जीवन को दो या ढाई घंटे की बायोपिक में ढालना बहुत मुश्किल है. रोमी स्क्रूवाला के रूप में हमें एक अच्छा साथी मिला है, एक बार पटकथा तैयार हो जाएगी, तो हम निर्देशक से बात करेंगे. एक बार काम की तैयारी हो जाए, फिर हम शुरुआत कर देंगे."

आगे उन्होंने कहा कि,"यह काफी अच्छी जीवन गाथा है, क्योंकि जेठमलानी 94 साल के हैं. उनका करियर 70 साल का रहा है और देखिए कि इस करियर में उन्होंने कैसे-कैसे लोगों का प्रतिनिधित्व किया है. इनमें राजनेताओं और कई अपराधियों के नाम शामिल हैं, यह कहानी बताना आसान नहीं है. इसमें सिर्फ यह कहानी बताने का ही काम नहीं है, बल्कि यह फैसला लेना मुश्किल है कि उनके जीवन का कौन सा किस्सा दर्शाया जाए और कौन सा नहीं." खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि, इस बायोपिक में कुणाल को जेठमलानी का किरदार निभाते देखा जाएगा.

ये भी पढ़े

12 साल बाद कैथरीन ने फिर पति के साथ खिंचवाया न्यूड फोटो

विरूष्का के बाद इस अभिनेत्री की हुई सीक्रेट वेडिंग

तैमूर के साथ क्रिसमस पार्टी में पहुंचे सैफ-करीना

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -