आज कश्मीर मसले पर सदन में 2 बजे चर्चा
आज कश्मीर मसले पर सदन में 2 बजे चर्चा
Share:

नई दिल्ली : कांग्रेस समेत कई विपक्षी दलों की मांग पर आज सदन में कश्मीर मसले को लेकर चर्चा होनी है। मंगलवार को कांग्रेस ने चर्चा न कराए जाने पर हंगामा किया था। कांग्रेस के नेता गुलाम नबी आजाद ने इस पर चर्चा कराने और सर्वदलीय बैठक बुलाने की मांग की। इस पर केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने कहा कि कश्मीर की घाटी में हालात बेहद गंभीर है और यदि सदन चाहता है, तो हम चर्चा के लिए तैयार है।

राजनाथ सिंह ने कहा कि कश्मीर मामले का हल सबके सहयोग से ही संभव है। केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने कहा कि बुधवार को सदन में 2 बजे इस मुद्दे पर चर्चा की जाएगी। आजाद ने सदन में कहा कि सभी दलों के नेताओं को कश्मीर जाना चाहिए और हालात पर काबू पाने का प्रयास करना चाहिए।

समाजवादी पार्टी के सांसद नरेश अग्रवाल ने कहा कि यह मामला बेहद गंभीर है, इसलिए इस पर चर्चा होनी चाहिए। कांग्रेसी सांसद प्रमोद तिवारी ने कहा कि जब हिंदुस्तान जल रहा है, तो इस मसले पर चर्चा आज क्यों नहीं कराई जा रही है। बसपा सुप्रीमो मायावती ने कहा कि जब कश्मीर मसले पर चर्चा हो, तो पीएम इस पर जवाब दें। मायावती ने कहा कि पीएम दलित उत्पीड़न मामले में भी सदन में जवाब दें।

नवाज ने UN को पत्र लिखकर की भारत की शिकायत

गांय, दलित के बाद कश्मीर हिंसा पर बोले PM मोदी: जो आजादी देश की वही...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -