12वीं पास जल्द ही करें आवेदन, पंचायत सहायक के 27,635 पदों पर आई वैकेंसी
12वीं पास जल्द ही करें आवेदन, पंचायत सहायक के 27,635 पदों पर आई वैकेंसी
Share:

12वीं पास युवाओं के लिए जॉब का एक बेहतर अवसर -राजस्थान सरकार, ग्रामीण विकास एवं पंचायती विभाग (पंचायती राज) ने ग्राम पंचायत सहायक के पद के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं.यह भर्ती 27,635 पदों पर होगी.
आपके लिए यह एक सुनहरा अवसर है. आप समय पर आवेदन करें. अन्य जानकारी के लिए नीचे दी गई लिंक पर जाएँ. आपका आवेदन 28 नवंबर 2016 मान्य होगा.

पदों का विवरण

ग्राम पंचायत सहायक: 27635 पद

आवेदन :-
केवल राजस्थान माध्यमिक स्कूल बोर्ड अजमेर से सीनियर सेकेंडरी या समकक्ष न्यूनतम शैक्षिक योग्यता रखने वाले उम्मीदवार ही इस पद के लिए आवेदन करने के पात्र हैं.उपरोक्त पात्रता मानदंड के अलावा, उम्मीदवार उस ग्राम का निवासी होना चाहिए जिस ग्राम पंचायत में वह अपना आवेदन प्रस्तुत करे.


आवेदन कैसे करें?
इच्छुक उम्मीदवार निर्धारित प्रारूप में अपने आवेदन प्रस्तुत कर सकते हैं. इस संबंध में अन्य विवरण ग्राम पंचायत के कार्यालय से प्राप्त किया जा सकता है. उम्मीदवारों को फार्म के साथ-साथ आवासीय प्रमाण प्रस्तुत करना होगा.

उम्मीदवारों के चयन के लिए कोई साक्षात्कार या लिखित परीक्षा नहीं होगी. प्रारंभिक कार्यकाल 01 साल का है, यह कार्यकाल उम्मीदवार के व्यवहार और कार्य प्रदर्शन के आधार पर बढ़ाया जा सकता है.

चयनित उम्मीदवार सरपंच की सहायता के लिए कार्य करेगा और पंचायत निधि के समुचित आवंटन में भी मदद करेगा. ग्राम पंचायत सहायक को रु.6000/- रुपये प्रति माह वेतन दिया जायेगा.

अधिक जानकारी के लिए

-http://www.rajpanchayat.rajasthan.gov.in/Portals/0/Gram_Sahayak_16112016.pdf

बम्फर जॉब : लगभग 8 हजार पदों को लेकर आ रही है एक बेहतर जॉब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -