राहुल 13वें सवाल में बता रहे है, कौन है बीजेपी के ''मौन साहब''
राहुल 13वें सवाल में बता रहे है, कौन है बीजेपी के ''मौन साहब''
Share:

''आपने यह सरकार किसके अच्छे दिनों के लिए बनाई थी" बीजेपी और मोदी से राहुल गाँधी 13वें सवाल में यही पूछ रहे है. उन्होंने एक जवाबदेह सरकार देने का वादा किया था, तो फिर उन्होंने लोकपाल को किनारे क्यों कर दिया?. जीएसपीसी, इलेक्ट्रिसिटी-मेट्रो घोटाला, शाह-जादा (अमित शाह के बेटे जय शाह) पर चुप हैं, और अपने दोस्तों की जेबें भरने को उत्सुक हैं. राहुल ने अपने सवाल में पूछा "यह सूची लंबी है और हम मौन साहब (नरेंद्र मोदी) से बेसब्री से जवाबों का इंतजार कर रहे हैं. आपने यह सरकार किसके अच्छे दिनों के लिए बनाई थी?".

राहुल गांधी इससे पहले युवाओं की बेरोजगारी, महिला सुरक्षा, शिक्षा, स्वास्थ्य, जनजातीय मुद्दों, बिजली कंपनियों को 'अनुचित लाभ' आदि को लेकर सवाल उठा चुके हैं. सरकार पर बीजेपी से जुड़े लोगो को फायदा पहुंचाने का आरोप लगाते हुए राहुल गाँधी ने अपने सारे सवालों का जवाब देने कि बात एक बार फिर दोहराई है.

गुजरात में सरकार से 22 साल का हिसाब मांगते हुए राहुल ने तीखे शब्दों में सरकार कि असफलता के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जिम्मेदार ठहराया. राहुल गाँधी गुजरात चुनाव प्रचार के दौरान सरकार से लगातार अलग-अलग मुद्दों पर हर रोज एक सवाल कर रहे है. गुजरात में दूसरे चरण का मतदान 14 दिसम्बर को होना है.

यहाँ क्लिक करे 

कांग्रेस नेता हार के डर से नहीं कर पा रहे विश्राम- राजनाथ सिंह

पीएम मोदी करेंगे चुनावी प्रचार - राहुल करेंगे तीखे वार

मुस्लिम वोट बैंक का होगा दूसरे चरण की वोटिंग में असर

कश्मीरी ने क्या कहा गुजरात चुनाव में?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -