फकीरी का दिखावा कर व्यापार की बात क्यों कर रहे मोदी
फकीरी का दिखावा कर व्यापार की बात क्यों कर रहे मोदी
Share:

पटना: बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और राष्ट्रीय जनता दल के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा अपनी रैली में खुद की तुलना फकीर से करने की बात पर कमेंट किया है। इस दौरान उन्होंने ट्विट किया और लिखा है कि मोदी फकीर की तरह अपनी फकीरी का जिक्र नहीं फिक्र करते हैं। आखिर किसी फकीर ने व्यापार की बात कही है। किसी ने ऐसा कहा है कि फकीरी और व्यापार साथ - साथ यह मेरे खून में है।

आखिर ऐसा कहने वाला कौन है। उन्होंने ट्विटर पर ट्विट करते हुए लिखा है कि आखिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी खुद को फकीर बताकर क्या कहना चाहते हैं तो दूसरी ओर वे व्यापार की बात करते हैं। यह सब समझ से परे है। लालू प्रसाद यादव ने झारखंड की राज्य सरकार की आलोचना भी की और लिखा कि यहां तो दिन दहाड़े ही न्यायालय में गोलियां चल रही हैं।

हत्या हो रही है। फिर यहां कौन सा राज है। अब भाजपा सरकार चुप क्यों है। उन्होंने विदेशी महिला के साथ हुए गैंग रेप की निंदा की और कहा कि जब यह घटना दिल्ली में हुई तो सभी चुप रहे मगर बिहार में होती तो शोर मच जाता। इसके लिए उन्होंने मीडिया पर निशाना साधा और इस घटना की निंदा करते हुए लिखा है कि यह दुर्भाग्यपूर्ण घटना है इसकी जितनी निंदा की जाए उतनी कम है। आखिर यह बिहार नहीं है ना।

इस शख्स ने बताई नरेंद्र मोदी एप में खामी

नोटबंदी के फैंसले पर नरेंद्र मोदी ने जनता

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -