सोशल मीडिया हुआ इस लड़की का दीवाना, आखिर कौन है ये
Share:

इन दिनों एक लड़की का वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। यह लड़की का नाम प्रिया प्रकाश वारियर है जो एक मलयाली एक्ट्रेस है और आजकल इस एक्ट्रेस का बुखार सभी के सर पर चढ़कर बोल रहा है। इस एक्ट्रेस के बारे में हर व्यक्ति जानना चाह रहा है सभी की इसी में दिलचस्पी है। वेलेंटाइन डे से पहले इस लड़की का यह वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है वीडियो में लड़की एक लड़के को देखकर आँख मार रही है जिसे देखकर लड़का शर्मा जाता है।

आइए बताते है कौन है वो लड़की और क्या करती है। दरअसल में इस लड़की का नाम प्रिया प्रकाश वारियर है जो एक एक्ट्रेस है और इसका ये वीडियो क्लिप इसकी अपकमिंग मूवी 'उरु अदार लव' के गाने ‘Manikya Malaraya Poovi’ का है। इस गाने के इस सीन को काटकर इस समय काफी वायरल किया जा रहा है इसे वेलेंटाइन के लिए काफी वायरल किया जा रहा है क्योंकि इसमें लड़की लड़के को आँख मारकर उसे शर्माने पर मजबूर कर रहीं है।

इन दिनों प्रिया का जादू सभी के सर पर चढ़कर बोल रहा है। 'उरु अदार लव' मूवी इस एक्ट्रेस की पहली फिल्म है और उसके आने से पहले ही ये एक्ट्रेस काफी तेजी से पॉपुलर हो रहीं है। आपको बता दें की यह मूवी तीन मार्च को रिलीज की जानी है। और इस मूवी के  जिस वीडियो को वायरल किया जा रहा है उस वीडियो का गाना रहमान ने कंपोज किया है जो स्कूल की लव स्टोरी को दर्शा रहा है।

इन दिनों सोशल मीडिया पर केवल प्रिया ही छाई हुई है प्रिया केरल के त्रिशूर की रहने वाली है और डांस और ट्रेवल की शौकीन है। अब तक इनके वीडियो क्लिप के सांग को 4,377,644 लाख व्यूज मिल चुके हैं।

नयी फिल्म के लिए राम चरण ने बदला अपना लुक

शादी के बाद पहली बार किसी मूवी में साथ नजर आएगा ये टॉलीवूड कपल

'चल मोहन रंगा' का पहला पोस्टर हुआ जारी, कूल दिखे नितिन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -