जेल से सजा काट कर छुटे कैदी की सरेआम गोली मारकर हत्या
जेल से सजा काट कर छुटे कैदी की सरेआम गोली मारकर हत्या
Share:

रतलाम: शुक्रवार सुबह हरमाला रोड पर जेल से सजा काट कर बहार आये एक आरोपी की गोली मारकर हत्या कर दी गई. मृतक पप्पू डायमंड उर्फ रवींद्रसिंह राठौर (48) 1997 में नवरात्रि के दौरान जूनी कोर्ट के सामने के सामने हुए बहुचर्चित ईश्वरसिंह उर्फ दाद भाई हत्याकांड के मामले में सजा भुगत रहा था. बताया जा रहा है की हत्या ईश्वरसिंह के दो पुत्रों व उनके दो साथियों द्वारा की गई है. 

घटना के बाद रवींद्र को कुछ लोग तत्काल जिला अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया. गौरतलब है कि 1999 में कुछ लोगों ने ईश्वरसिंह की हत्या कर दी थी. इस मामले में पप्पू डायमंड उर्फ रवींद्रसिंह राठौर भी आरोपी था. रवींद्र सहित कुछ आरोपियों को 2004 में न्यायालय ने आजीवन कारावास की सजा सुनाई थी. पहले पप्पू जिला जेल में था. अच्छे आचरण के कारण उसे 2012 में होशंगाबाद की खुली जेल भेज दिया गया था. करीब तीन साल तक रवींद्र वहां रहा. अच्छे आचरण के चलते उसे 15 अगस्त 2015 को होशंगाबाद जेल से रिहा कर दिया गया था, इसके बाद वह रतलाम आकर ही रह रहा था. 

पुलिस के अनुसार रवींद्र के चचेरे भाई चंद्रपालसिंह पिता दीपेंद्रसिंह राठौर निवासी काटजूनगर ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि रवींद्र बाइक पर आगे जा रहा था और वह भतीजे पृथ्वी के साथ उसके पीछे दूसरे वाहन पर चल रहे थे. हरमाला रोड पर दोपिहया वाहन पर आरोपी विक्की पिता ईश्वरसिंह व उसका एक अन्य साथी और दूसरे दोपिहया वाहन पर विक्की का छोटा भाई मोंटी और उसका एक अन्य साथी थे. उन्होंने रवींद्र पर फायर किए और भाग निकले. आरोपी विक्की, मोंटी व उनके दो साथियों के खिलाफ विभिन्ना धाराओं में हत्या का मामला दर्ज किया गया है.

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -