अमेरिकी सुंदरी को अपनाएंगे शहज़ादे प्रिंस हैरी
अमेरिकी सुंदरी को अपनाएंगे शहज़ादे प्रिंस हैरी
Share:

ब्रिटेन के शाही परिवार के शहज़ादे प्रिंस हैरी ने अपनी गर्लफ्रैंड मेगन मार्कल के साथ शादी के बंधन में बंधने का फैसला लिया है. इस फैसले के चलते मेगन मार्कल पूरी दुनिया में चर्चा का विषय बन गई है. खबरों की माने तो वे अगले महीने दिसंबर की शुरुआत में सगाई भी कर सकते हैं. वही दोनों की शादी लंदन में केंसिगटन पैलेस के नॉटिंघम कॉटेज में होगी.

बता दे कि, मर्केल हॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री होने के साथ-साथ तलाकशुदा भी हैं. उन्होंने 2011 में एक्टर प्रोड्यूसर ट्रेवर एंगलसन के साथ शादी की, लेकिन दो वर्ष बाद उनका तलाक़ हो गया. शाही परिवार की होने वाली दुल्हन मेगन एक अमरीकी नागरिक हैं. ख़ास बात यह है कि, वर्ष 1937 के बाद वह पहली अमरीकी नागरिक होंगी जिनकी ब्रिटेन के शाही परिवार में शादी होगी. मेगन अमरीकी टीवी ड्रामा शो सूट्स में रेचैल जै़न के किरदार के लिए चर्चित रही हैं.

इसके अलावा वह अमरीकी टीवी शो द ग्रीक, रिमेम्बर मी और हॉरिबल बॉसेस से लेकर फ़्रिंज में काम कर चुकी हैं. अभिनय के अलावा उन्होंने मॉडलिंग भी की है. बता दे कि, हैरी और मार्कल की पहली मुलाक़ात जुलाई 2016 में हुई थी. हैरी के पिता प्रिंस चार्ल्स ने हाल ही में कहा कि 2018 में हैरी और मर्केल शादी कर सकते हैं. साथ ही कहा कि, शाही परिवार को इसकी जानकारी दे दी गई है.

ये भी पढ़े

अब हॉकी में किस्मत आज़मायेंगे दिलजीत दोसांझ

2018 में धमाल मचाएगी 'डमरू' की धुन

तो इसलिए आओकी अपने साथ रखते है केक बनाने वाली टीम

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -