2018 में धमाल मचाएगी 'डमरू' की धुन

2018 में धमाल मचाएगी 'डमरू' की धुन

भोजपुरी सिनेमा की चर्चित फिल्म 'डमरू' की शूटिंग पूरी हो चुकी है. फिल्म की कहानी मिथिला के बहुत बड़े शिव भक्त विद्वान विद्यापति पर आधारित है. फिल्म में बताया गया है कि किस तरह से विद्यापति भगवान शिव को अपनी पूजा से प्रसन्न कर उन्हें धरती पर ले आते है. फिल्म की कहानी काफी दिलचस्प है और इसे बड़े ही आधुनिक तरीके से फिल्माया गया है.

फिल्म 'डमरू' बाबा मोशन पिक्‍चर्स प्राइवेट लिमिटेड के बैनर तले बनी है. फिल्म की ज्यादातर शूटिंग बनारस में की गई है. वही कुछ लोकेशंस मुंबई की भी ली गई है. फिल्म के डायरेक्टर प्रदीप शर्मा ने बताया कि, "अब फिल्‍म के पोस्‍ट प्रोडक्‍शन का काम जल्‍द ही शुरू हो जायेगा. फिल्‍म को अगले साल यानी 2018 जनवरी में रिलीज होगी."

फिल्म की शूटिंग पूरी होने पर पूरी टीम खुश है. फिल्म के लेखक, संगीतकार और निर्देश रजनीश मिश्रा है. उन्होंने फिल्म के बारे में बताते हुए कहा कि, "फिल्‍म 'डमरू' के लिए हम सभी ने खूब मेहनत की है. बेहतरीन कहानी को हम भोजपुरिया दर्शकों के बीच लेकर आ रहे हैं, जो मनोरंजन के साथ - साथ सामाजिक कुरितियों पर भी आधारित है." रजनीश आगे कहते है कि, "हम ऐसी फिल्‍में बनाने में विश्‍वास रखते हैं, जिसमें लोगों को लगे कि फिल्‍म उनकी ही है. खासकर महिलाएं जब हॉल में फिल्‍म देखने जाये तो एम्बेरीसिंग फील नहीं करे. फिल्‍म 'डमरू' भी ऐसी ही फिल्‍म है."

फिल्म 'डमरू' में भोजपुरी सिनेमा के मशहूर अभिनेता खेसारीलाल यादव नजर आएंगे. खेसारीलाल ने फिल्म के बारे में बताते हुए कहा कि, "मुझे इस फिल्‍म में काम करके बहुत मजा आया. उम्‍मीद है दर्शक भी फिल्‍म 'डमरू' को पसंद करेंगे. साथ ही मैं प्रदीप शर्मा और रजनीश मिश्रा के बारे में कहना चाहूंगा कि दोनों कमाल के प्रोड्यूसर-डायरेक्‍टर हैं." बता दे इस फिल्म में खेसारीलाल के साथ एक्ट्रेस याशिका कपूर नजर आएँगी.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

आईएफएफआई मेंबर्स ने की 'एस दुर्गा' की स्क्रीनिंग

ईशान खट्टर को मिला सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का पुरस्कार

गलत तरीके से केला खाने पर सिंगर को होगी जेल

 

?