प्रिंस हैरी का निकला हॉलीवुड कनेक्शन, इस एक्ट्रेस ने बनाया अपना दीवाना
प्रिंस हैरी का निकला हॉलीवुड कनेक्शन, इस एक्ट्रेस ने बनाया अपना दीवाना
Share:

ब्रिटिश शाही घराने के सबसे छोटे वारिस प्रिंस हैरी का हॉलीवुड कनेक्शन सामने आया है. जिसके बारे में ज्यादा लोग नहीं जानते लेकिन हम आपको बताने जा रहे है प्रिंस हैरी का वो राज जिसे उन्होंने पूरी दुनिया से छुपाए रखा है. जी हाँ, हॉलीवुड एक्ट्रेस मेगन मार्कल और प्रिंस हैरी पिछले करीब एक साल से रिलेशनशिप में है और इस बात का खुलासा खुद एक्ट्रेस मार्कल ने किया है.

अमेरिकी एक्ट्रेस मेगन ने एक मैगज़ीन को दिए अपने इंटरव्यू में इस बात का खुलासा किया. मेगन इंटरव्यू के दौरान प्रिंस हैरी के साथ अपने रिलेशनशिप के बारे में खुलकर बात करते नजर आयी. उन्होंने बताया की वो और प्रिंस एकसाथ काफी खुश है और इस प्यार का अहसास बेहद ख़ास है. बता दें की यह पहली दफा है जब इस कपल में से किसी एक ने अपने रिश्ते के बारे में सार्वजनिक रूप से बयान दिया है.

गौरतलब है कि प्रिंस हैरी ब्रिटिश राजघराने के सबसे करीबी दावेदार प्रिंच चार्ल्स और प्रिंसेज़ डायना के सबसे छोटे बेटे है. इतना ही नहीं प्रिंस हैरी ब्रिटिश रॉयल एयरफोर्स के फाइटर पायलट भी है और दो दफा अफगानिस्तान में अपनी सेवाएं भी दे चुके है.

ये भी पढ़ें-

विल स्मिथ ने शेयर किया अपनी अगली फिल्म 'अलादीन' का फर्स्ट लुक

Nude हो पेड़ पर नागिन जैसी लिपटी नजर आई किम

अब नहीं बनेगा ‘पाइरेट्स ऑफ द कैरेबियन’ सीरिज का अगला पार्ट!

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -