Nude हो पेड़ पर नागिन जैसी लिपटी नजर आई किम
Nude हो पेड़ पर नागिन जैसी लिपटी नजर आई किम
Share:

देखा जाए तो हॉलीवुड का सबसे फेमस नाम हम बात कर रहे है हॉलीवुड अभिनेत्री किम कार्दर्शियन के बारे में जो एक रियलिटी टीवी सेलिब्रिटी भी है. चाहे उनकी पर्सनल लाइफ की बात हो या फिर उनकी हॉटनेस के चर्चे हर जगह होते रहते हैं. बता दे किम हमेशा ही अपने सोशल अकाउंट इंस्टाग्राम पर एक्टिव रहती हैं और अपनी हॉट से हॉट तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. आपको बता दे की जिस प्रकार से पूर्व में किम ने एक फोटोशूट करवाया था जिसकी तस्वीरें भी उन्होंने इंस्टा पर शेयर की थी. ये फोटोशूट किम ने मैगज़ीन के सितम्बर इश्यु के लिए करवाया था जो की पूर्व के महीने में रिलीज हो चूका है.

अब एक बार फिर से किम अपने एक बेहद ही बोल्ड फोटोशूट के कारण सुर्खियों में बन आई है. वैसे भी पूर्व में भी कई बार किम की न्यूड फोटोज सोशल मीडिया पर बवाल मचा चुकी हैं. पिछले दिनों एक बार फिर से किम ने एक न्यूड फोटोशूट कराया है. इन तस्वीरों को किम ने खुद सोशल मीडिया पर शेयर किया है जिसके बाद से लोग उन्हें लगातार ट्रोल कर रहे हैं.

किम ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट अपनी एक न्यूड फोटो शेयर की है और जिसमें वो एक पेड़ पर चढ़ी हुई दिख रही है. इस फोटो में किम ने सिर्फ बूट पहने हुए हैं. फोटो को शेयर करते हुए किम ने लिखा किया है कि So honored to have been photographed by Mert and Marcus for their book new book! 20 years in the making! It's out Sept 7th #mertandmarcus @mertalas @macpiggott #taschen हॉलीवुड अभिनेत्री किम कार्दर्शियन जिनकी यह तस्वीरें सोशलमीडिया पर तेजी से वायरल भी हो रही है.  

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

बॉबी देओल : लीड किरदार ही नहीं में तो कैरेक्टर रोल भी करने को तैयार हूँ पर कोई ऑफर तो दे

अब 64 लोगो की जान बचाकर मसीहा बनेंगे सिंघम, सच्ची घटना पर आधारित फिल्म

जिन चीजों से करीना को है नफरत उन्ही से है सैफ को प्यार, दोनों की पसंद है बिलकुल अलग

किससे पूछकर अपनी डेब्यू फिल्म साइन की थी सारा अली खान ने जानिए...

अनुपम खेर को मिला एक खास अवार्ड, लेकिन एक्टिंग की वजह से नहीं बल्कि इस वजह से

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -