Video: आलू खाने वालों के लिए बना है यह गाना
Video: आलू खाने वालों के लिए बना है यह गाना
Share:

इंटरनेट पर कभी भी कुछ भी पॉपुलर हो जाता है. अक्सर ही इंटरनेट पर बहुत सी ऐसी चींज़े वायरल होती हैं जिन्हे देखकर केवल हंसी आती है. जी हाँ, कई ऐसी चींज़े जो कोई काम की नहीं होती लेकिन वायरल हो जाती हैं. आप लोगों को याद ही होगा कुछ समय पहले ही इंटरनेट पर 'चाय वाली आंटी' काफी पॉपुलर हुईं थीं. जी हाँ, वही आंटी जो सभी से कहती थीं 'हेलो फ्रेंड्स चाय पी लो'. अब एक बार फिर से इंटरनेट पर एक लड़की तहलका मचा रही है. यह लड़की अपने एक वीडियो से इन दिनों इंटरनेट पर लगातार वायरल हो रही है.

लव बाईट हो सकती हैं कई परेशानियां

आपको बता दें कि इस लड़की का यह सांग 'पटेटो सॉन्‍ग' है जो इन दिनों इंटरनेट पर काफी पॉपुलर हो रहा है. इस वीडियो को देखकर आपको बिग बॉस 11 में नजर आईं ढिंचाक पूजा की याद आ जाएगी, जिनका एक भी गाना बहुत समय से नहीं आया है. यह लड़की इस गाने में अपना फेवरेट फ़ूड बता रही है और उसके बाद गाने में लगातार पटैटो की स्‍पेलिंग गा रही है.

ये सवाल पूछे तो जाना होगा जेल

वाकई में अजीब है यह लड़की, जो लगातार पॉपुलर होती जा रही है. इस लड़की के गाने को अब तक यूट्यूब पर 46 हजार व्यूज मिले हैं और इस गाने को लोग खूब पसंद भी कर रहे हैं. गाने में लड़की के साथ ही और भी कई लोग हैं जो आलू के लिए अपना प्यार दिखा रहे हैं. इस लड़की को लोग खूब पसंद कर रहे हैं. इस लड़की के गाने को लोग लगातार शेयर कर रहे हैं और पसंद भी कर रहे हैं.

ये भी पढ़े..

66 साल बाद नाख़ून काटे इस शख्स ने बना रिकॉर्ड

भारत का मैगनेट मेन देखें तस्वीरें

VIDEO : जानिए उन अजूबों के बारे में जिनके आगे वैज्ञानिक भी हुए नतमस्तक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -