प्रेमी जोड़ो की पोर्न क्लिप बीस-बीस रुपये में...
प्रेमी जोड़ो की पोर्न क्लिप बीस-बीस रुपये में...
Share:

आगरा : खबर आ रही है की आगरा के नाई में आजकल प्रेमी जोड़ो की सेक्स वीडियो धड़ल्ले से वहां के बाजारों में बीस-बीस रुपये में बिक रही थी. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक आगरा के नाई की मंडी से यह हैरतंगेज खुलासा हुआ है. यहां के यह शातिर युवक एक कोठी में इन वीडियो को बनाते थे व इसके लिए यह युवक भोलीभाली युवतियों को अपने जाल में फांसते थे. ऐसे ही एक केस में एक युवक आठ माह पहले मंडी से एक युवती को केदार नगर की बस्ती में ले गया था. व कैमरे के द्वारा अश्लील वीडियो बनाई. जिस व्यक्ति ने इसके लिए घर उपलब्ध कराया था उसने वीडियो उसे देने की मांग की परन्तु वीडियो बनाने वाले शख्स ने कहा की इसके लिए उसे पांच लाख रूपये देने होंगे.

तथा इस दौरान घर मुहैया कराने वाले युवक ने इसके लिए तीन लाख देने की गुजारिश की परन्तु उनके बीच बात नही मनी. करीब पंद्रह दिन पूर्व ही वीडियो की बोली लगाने वाले युवक ने शराब पार्टी के दौरान युवक का मोबाइल चोरी कर लिया। वहां के बाजार में चार अश्लील वीडियो जारी हुए. वहां के बाजारों में वीडियो के साथ साथ इसकी सीडी भी बेचीं जाने लगी. यह मोबाईल तक पहुंच गया. तथा जब इस बात की खबर वहां की पंचायत को पता चली की इस वीडियो में बस्ती के ही युवक युवती है तो उन्होंने पंचायत बैठाई व वहां पर इस वीडियो को देखा गया वीडियो में दिख रहा युवक समाज के बड़े घराने का है और युवती की आर्थिक स्थिति खराब है।

युवकों और उनके परिजनों के साथ युवती के परिजनों को भी बुलाया गया। पंचायत ने उसी वक्त फरमान सुनाया की बस्ती में यह युवक नही रहेंगे व पंचायत ने युवती के साथ उसकी बहन को भी बस्ती से बाहर निकलने का फरमान सुनाया व शनिवार को इसकी सुचना बस्ती वालो ने आईजी से की व कहा की यहां पर पोर्न फिल्म बनाने वाले युवकों का गिरोह सक्रिय है. यह गिरोह ऐसी वीडियो बनाकर मुंबई जैसे बड़े शहरों में मोटी रकम में बेच देते है. एसपी सिटी राजेश कुमार सिंह ने जानकारी में बताया कि मामले की जांच कराई जा रही है।

पोर्न फिल्म तैयार करने वाले गिरोह का सरगना फिल्म में दिख रही युवती की बड़ी बहन से दुष्कर्म के मामले में जेल भेजा गया था। जेल से छूटने के बाद उसने युवती की वीडियो हासिल कर उसे बेचने के साथ-साथ बदनामी के लिए बस्ती में भी सार्वजनिक कर दिया। उन बस्ती वालो का कहना है की मंडी का यह सरगना मुंबई में अपने ससुराल  वालो के माध्यम से इन वीडियो को अच्छी खासी रकम बेच देता था. व इसके बाद उसका रहन सहन भी पूरी तरह से बदल गया था.    

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -