बाहुबली के इस अभिनेता के साथ रोमांस करेंगी पूजा हेगड़े
बाहुबली के इस अभिनेता के साथ रोमांस करेंगी पूजा हेगड़े
Share:

आशुतोष गोवारिकर की फिल्म 'मोहनजोदड़ो' से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस पूजा हेगड़े जल्दी ही अपनी आने वाली फिल्म से वापसी कर रही हैं. पूजा एक एक्ट्रेस के साथ-साथ मिस इंडिया की फाइनलिस्ट भी रह चुकी हैं. ये एक तेलगु अभिनेत्री हैं जिन्होंने बॉलीवुड में ऋतिक के साथ काम किया है और साउथ के सुपर हीरो अल्लू अर्जुन के साथ 'Duvvada Jagannadham' (DJ) में भी काम कर चुकी हैं. अब ये अपनी अगली फिल्म बाहुबली स्टार प्रभास के साथ करने जा रही हैं. इनकी आने वाली फिल्म एक लव स्टोरी पर आधारित है जिसमे पूजा और प्रभास का रोमांस देखने को मिलेगा.

इस फिल्म को राधा कृष्ण कुमार निर्देशित कर रहे हैं जो UV क्रिएशन के अंतर्गत बनाई जाएगी. बताया जा रहा है इस फिल्म की शूटिंग जुलाई से शुरू की जाएगी और फिल्म को अगले साल यानी 2019 में रिलीज़ किया जायेगा. इस फिल्म के कुछ हिस्सों को विदेश में भी शूट किया जाएगा और पूजा इस फिल्म में बड़े कलाकारों के साथ काम के लिए काफी उत्साहित हैं.

इसके अलावा पूजा सुपरस्टार महेश बाबू और Jr NTR के साथ उनकी फिल्म 'किटी' में नज़र आने वाली हैं. इन सब को देखते हुए तो लगता है पूजा इस साल काफी व्यस्त हैं और आने वाले साल में भी व्यस्त ही होने वाली हैं. यानी एक के बाद एक पूजा की फिल्म सिनेमा घर में रिलीज़ होगी. पूजा को साउथ के साथ-साथ बॉलीवुड में भी काफी पसंद किया जा रहा है. ऋतिक के साथ इनकी एक्टिंग को दर्शकों ने काफी पसंद किया था.

Mercury में काफी चुनौतीपूर्ण था ऐसा रोल : प्रभुदेवा

वरुण तेज के साथ कज़ाकिस्तान में ट्रेनिंग लेंगी अदिति राव हैदरी

हिमाचल की यात्रा पर निकले रजनीकांत धर्मशाला में ठहरे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -