सरेआम कर रहे थे अश्लील हरकतें फिर पहुंची पुलिस
सरेआम कर रहे थे अश्लील हरकतें फिर पहुंची पुलिस
Share:

सरेआम नौं युवक-युवतियों के अश्लील हरकतें करने की खबर सामने आयी है दरअसल मामला देहरादून का है जहाँ कुछ युवक-युवती सार्वजनिक स्थान पर सरेआम अश्लील हरकतें कर रहे थे जब मौके पर पुलिस पहुंची तो उनकी हरकतों को देकर वह भी शर्मसार हो गयी. घटना रविवार की है जब देहरादून के कुछ रियासी और सार्वजनिक इलाकों में कुछ युवक-युवतियों को एक साथ घूमते देख गया. पुलिस के मुताबिक कुछ दिनों से यहाँ कुछ लोग रियासी और सार्वजानिक स्थानों पर शाम के समय अश्लील हरकतें करते हुए देखे गए जब स्थानीय लोगों ने इस बात की जानकारी पुलिस को दी तो उसने इन जगहों के साथ कई इलाकों में रेट मारी और लगभग 9 लोगों को अश्लील हरकतें करते हुए पकड़ा.

कोतवाली पुलिस ने रविवार को अलग-अलग इलाकों में चेकिंग की थी तभी यह लोग अश्लील हरकतें करते हुए पकड़े गए. पुलिस के मुताबिक यहाँ जो युवतियां पकड़ी गयी हैं वो देह व्यापार में लिप्त हैं.  रेट के दौरान पुलिस ने 5 युवक और 4 युवतियों को अश्लील हरकतें करते हुए रंगे हाथ पकड़ा हैं जिनमें  2 युवतियां मध्यप्रदेश के इंदौर शहर की बताई जा रहा रही हैं जबकि अन्य दोनों दिल्ली और मुंबई की रहने वाली हैं. पुलिस की पूछताछ के बाद पाया गया कि ये लोग तीन दिन पहले ही देहरादून आये थे और इनका उद्देश्य देह व्यापार करना है.
 
पुलिस के मुताबिक, युवतियों के साथ पकड़े गए युवकों के नाम अदनान अंसारी निवासी मुरादाबाद, जावेद खान निवासी श्यामनगर थाना लिसाड़ी गेट मेरठ, वसीम निवासी नोचंडी मेरठ, कमल सिंह बिष्ट निवासी थराली चमोली, भरत शुक्ला निवासी लमगोड़ी थाना उखीमठ रुद्रप्रयाग हैं.

फ्रांस के राष्ट्रपति इमैनुएल मैक्रों वाराणसी पहुंचे

क्या आज चल पायेगा 'हिटमैन' रोहित का बल्ला ?

परदेसी-परदेसी गाने में नजर आने वाली बोल्ड अभिनेत्री, अब दिखती है ऐसी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -