दिल्ली: मेजर की पत्नी की हत्या के मामले में मेजर की गिरफ्तारी
दिल्ली: मेजर की पत्नी की हत्या के मामले में मेजर की गिरफ्तारी
Share:

दिल्ली में हुए लेफ्टिनेंट कर्नल द्विवेदी की पत्नी शैलजा द्विवेदी की हत्या के मामले में अब दिल्ली पुलिस को अहम सबूत हाथ लगा है. दिल्ली पुलिस ने फ़ोन रिकॉर्डिंग के आधार पर मेजर निखिल हांडा को गिरफ्तार किया है. निखिल हांडा पूर्व में कर्नल द्विवेदी के साथ ही दीमापुर में तैनात थे. 

बता दें कि यहां कैंट इलाके में बरार स्क्वायर के पास शनिवार को एक महिला का शव मिलने से सनसनी फैल गई थी. बताया जा रहा है कि यह महिला शनिवार सुबह 10 बजे फिजियोथिरेपी सेशन के लिए आर्मी हॉस्पिटल गई थी. कुछ समय बाद जब ड्राइवर महिला को वापस ले जाने के लिए अस्पताल आया तो उसे पता चला कि वो वहां फिजियोथिरपी के लिए आई ही नहीं थी. शाम 4 बजे तक जब महिला के घर नहीं लौटने पर उसके लेफ्टिनेंट कर्नल पति ने पुलिस में अपनी पत्नी के गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई.

मिल रही खबरों और पुलिस की जांच में यह बात सामने आई है कि कर्नल द्विवेदी की पत्नी की दूसरे मेजर के साथ प्रेम प्रसंग थे. मौत के बाद जब पुलिस ने शैलजा द्विवेदी के फोन की जांच की तो पाया कि उसमें आखिरी कॉल डिटेल मेजर निखिल हांडा की थी. इस जांच के आधार पर पुलिस ने मेजर हांडा को गिरफ्तार कर लिया है जिसके बाद उन्हें दिल्ली लाया जा रहा है. 

दिल्ली: मेट्रो के पास आर्मी मेजर की पत्नी का बेरहमी से कत्ल

बेटी ने प्रेम प्रसंग के चलते की बाप की हत्या

पलभर में इस कारनामें से मातम में बदल गया जन्मदिन के जश्न का माहौल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -