डॉल को रीयूज करने का ये तरीके सबसे भद्दा हो सकता है
डॉल को रीयूज करने का ये तरीके सबसे भद्दा हो सकता है
Share:

इंटरनेट एक ऐसी जगह जहाँ कुछ भी ट्रेंड में चल जाता है, कभी क्या तो कभी क्या. अक्सर ही हम सभी ने देखा है कि इंटरनेट पर कई अजीब-अजीब तरह की चीज़ें ट्रेंड कर जाती हैं और इंस्टाग्राम एक ऐसी जगह है जहाँ तो सबसे ज्यादा अजीब तरह की चींज़े ट्रेंड करती हैं जैसे कभी अजीब तरह की लिपस्टिक, तो कभी अजीब तरह की आईब्रोस, तो कभी अजीब तरह की साड़ियां, तो कभी कुछ और. अब इन दिनों की बात की जाए तो इन दिनों जो सबसे ज्यादा ट्रेंड हो रहा है वह है Doll Planters .

जी हाँ, इन दिनों इंटरनेट पर सबसे ज्यादा ट्रेंड में कुछ है तो वह है Doll Planters. आज के समय में लोग डॉल्स की बॉडी को लेकर अजीब-अजीब तरह की हरकते करते नजर आ रहे हैं, कोई उसके मुँह में पौधे उगा रहा है तो कोई उसके सर में, किसी ने तो उसका चेहरा काटकर उसी में पौधे लगा दिए हैं.

वाकई में यह बहुत ही अजीब है लेकिन ट्रेंड तो ट्रेंड होता है और इन दिनों यहीं ट्रेंड चल रहा है. इंटरनेट की दुनिया में कब क्या ट्रेंड पकड़ ले कुछ समझ ही नहीं आता है और अब इन दिनों जो ट्रेंड चल रहा है वह वाकई में मजेदार भी है और डरावना भी. आपके लिए इस ट्रेंड के दौरान शेयर की गई तस्वीरों को हम लेकर आए हैं जो बहुत ही अजीब और लाजवाब है.

देखकर आप भी कमेंट्स में बताइए कि आपने इस ट्रेंड को फॉलो किया या नहीं और यह डरावना है या शानदार और मजेदार.

पति के जीतने और हारने पर कुछ ऐसे होते हैं क्रिकेटर Wives के रिएक्शंस

साथ निभाने के वादे के बाद 100 रुपए के बदले तोड़ी शादी

बेटे का नाम 'Go' से रखने के लिए पिता ने लोगो से मांगी मदद और हुआ ये

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -