बेटे का नाम 'Go' से रखने के लिए पिता ने लोगो से मांगी मदद और हुआ ये

दुनियाभर में लोगों को आजकल अगर किसी भी बात का जवाब चाहिए होता है तो वह सबसे पहले इंटरनेट का इस्तेमाल करते हैं. आज का समय है ही ऐसा कि लोग अगर कुछ पाना चाहते है या कुछ नया करना चाहते हैं तो उन्हें इंटरनेट ही सबसे अच्छा माध्यम लगता है.

ऐसे में आजकल लोग अपने बच्चो के नाम रखने के लिए भी इंटनेट का माध्यम अपनाते हैं और इंटरनेट के माध्यम से वह अपने बच्चो के नाम सोचते हैं. आज का समय ही ऐसा है कि लोगो को सबसे ज्यादा भरोसा इंटनेट पर होता है और उन्हें लगता है उनके किसी भी सवाल का जवाब इंटरनेट के माध्यम से आसानी से मिल जाएगा.

हाल ही में भी एक किस्सा आया जो दिल्ली का है. दिल्ली पोस्ट नाम का एक ग्रुप फेसबुक पर बना हुआ है जहाँ एक आलोक सिंह नाम के व्यक्ति ने पोस्ट किया कि उन्हें उनके बेटे का एक प्यारा सा नाम रखना है और वह नाम 'GO' से शुरू होना चाहिए.

बस फिर क्या था लोग भी शुरू हो गए और अजीब अजीब तरह के नाम बताने लगे किसी ने कहा गोभी रख दो तो किसी ने कहा गोरखपुर. मतलब आजकल लोग भी इतने फ्री है कि बच्चो का नाम रखने के लिए कमेंट्स करने में लग गए.

व्यक्ति की पोस्ट पर लोगों ने इतने कमेंट्स किए कि व्यक्ति अपना ही नाम भूल गया होगा. आइए दिखाते है कैसे लोगो ने बताएं 'GO' से शुरू होने वाले नाम.

फोटोग्रफेर्स के जूनून को सलाम

रहस्यों का खजाना है दुनिया का सबसे बड़ा वनक्षेत्र

ये दोनों बहनें धूप में जाते ही बन जाती हैं सांप, तस्वीरें देख हो जाएंगे हैरान

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -