पनामा मामला : अदालत में हाज़िर हुए नवाज़
पनामा मामला : अदालत में हाज़िर हुए नवाज़
Share:

इस्लामाबाद: वक्त के बदलते ही सब चीजें बदल जाती हैं. कल तक पाकिस्तान के पीएम रहे नवाज़ शरीफ को पनामा पेपर घोटाला वाले मामले में अपने खिलाफ दायर भ्रष्टाचार के मुकदमों का सामना करने के लिए आज यहां जवाबदेही अदालत के सामने हाज़िर हुए.

उल्लेखनीय है कि विदेश से कल ही पाकिस्तान लौटे नवाज़ शरीफ आज सुबह अदालत में पहुंचे. न्यायाधीश मुहम्मद बशीर अदालत में संक्षिप्त सुनवाई हुई . शरीफ करीब 10 मिनट तक अदालत में रहे. शरीफ के साथ उनके वकील ख्वाजा हारिस भी मौजूद थे, जो भ्रष्टाचार के मामलों में उनका केस लड़ेंगे. मामले में सुनवाई की अगली तारीख अभी तय नहीं हुई है. इस दौरान न्यायिक परिसर के आसपास सुरक्षा के व्यापक इंतजाम किए गए थे.

बता दें कि पनामा मामले अपना और परिवार का नाम सामने आने पर नवाज़ शरीफ के खिलाफ जवाबदेही अदालत में भ्रष्टाचार के मामलों में सुनवाई चल रही है. अदालत ने पिछले हफ्ते शरीफ, उनकी बेटी मरियम और दामाद कैप्टन(सेवानिवृत्त) सफदर को 26 सितंबर को कोर्ट में पेश होने को कहा था. स्मरण रहे कि शरीफ परिवार ने 19 सितंबर को अदालत में सुनवाई के लिए पेश नहीं होकर अदालती आदेश की अवहेलना की थी. इसलिए इस पेशी पर हाज़िर होना जरुरी था.

यह भी देखें

नवाज की पत्नी का सफल रहा ऑपरेशन

नवाज शरीफ पर दर्ज हुए 4 मामले, बढ़ी परिजन की परेशानी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -