नवाज की पत्नी का सफल रहा ऑपरेशन
नवाज की पत्नी का सफल रहा ऑपरेशन
Share:

लंदन: पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ की पत्नी कुलसुम नवाज के गले के कैंसर का लंदन के एक अस्पताल में ऑपरेशन कामयाब रहा. एक टीवी न्यूज के अनुसार कुलसुम के प्रारम्भिक अवस्था के लिंफोमा का लंदन में ऑपरेशन किया गया. यह जानकारी पंजाब प्रांत के मुख्यमंत्री और कुलसुम के देवर शाहबाज शरीफ ने दी. इस बारे में पंजाब प्रांत के मुख्यमंत्री और नवाज के भाई शाहबाज शरीफ ने ट्वीट कर बताया.

बता दें कि 65 वर्षीय कुलसुम को शाहिद खाकन अब्बासी की जगह पाकिस्तान का अगला प्रधानमंत्री समझा जा रहा है. इसके लिए वह नेशनल असेंबली में लाहौर की उस सीट से उप चुनाव लड़ रही हैं जो पनामा पेपर मामले में नवाज को सुप्रीम कोर्ट द्वारा अयोग्य ठहराए जाने के बाद रिक्त हुई है. यह उप चुनाव 17 सितंबर को होगा.  

उल्लेखनीय है कि प्रधानमंत्री आवास में वापस जाने के लिए ही नवाज ने अपनी पत्नी को चुनाव में उतारा है, लेकिन ऑपरेशन के कारण कुलसुम चुनाव प्रचार नहीं कर पा रही हैं, लेकिन उनकी बेटी मरियम नवाज पाकिस्तान में रह कर अपनी मां का प्रचार कर रही हैं. उनके भाई हसन, हुसैन और बहन असमा लंदन में है. ऑपरेशन के समय मरियम ने भी ट्वीट कर दुआएं मांगी. वहीं बुधवार को लंदन पहुंचे नवाज अपनी पत्नी के साथ ही रहे. शरीफ ने प्रवासी पाकिस्तानियों का उनके समर्थन के लिए शुक्रिया अदा किया और जल्द ही सम्बोधित करने का आश्वासन दिया.

यह भी देखें 

बढ़ सकती है नवाज शरीफ की परेशानियाॅं

एनएबी ने शरीफ परिवार पर शिकंजा कसा, जब्त हो सकती हैं सम्पत्तियाँ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -