गौवंश से भरी गाड़ी पकड़ाई, तस्कर मौके से फरार
गौवंश से भरी गाड़ी पकड़ाई, तस्कर मौके से फरार
Share:

गुरुग्राम: प्रदेश में कानून लागू होने के बावजूद गौ तस्करी रुकने का नाम नहीं ले रही है। गौरक्षा दल के सदस्यों को जानकारी मिली कि झज्जर की तरफ से गौवंश से भरी गाड़ी गुरुग्राम जा रही है।

गौरक्षा दल के अध्यक्ष अमित सिंह अपनी टीम के साथ बादली गांव की तरफ निकले, लेकिन गौतस्करों ने रास्ता बदल लिया। तब वे दूसरे रास्ते से वापस गुरुग्राम आने लगे तो करीब 6 बजे धनकोट से बसई की तरफ आ रहे कैंटर UP06, CA-5079 गाड़ी दिखाई दी तो उसका पीछा किया, इसके साथ पुलिस आयुक्त के फोन पर सुचना दी।

साथ ही बसई ग्रामीणों को भी सुचना दी कि ये गाड़ी आ रही है, इसे रोको तब जाकर बसई चौक पर ये गाड़ी चारों तरफ से घिर गई। अपने आपको घिरता देखकर 4 तस्कर मौके से फरार हो गए। घण्टेभर रोड जाम रहा। 

गौरक्षादल के मुख्य सरंक्षक कुलदीप जांघू ने बताया कि मौके पर तुरन्त सेक्टर 10 A थाने से एसएचओ लालचंद सहित पूरी टीम पहुँच गई।

साथ ही एचपीएस क्राइम जय सिंह भी पहुँच गये, उन्होंने तस्करों को जल्द गिरफ्तार करने का आश्वासन दिया। गौवंश में 4 गाय और 7 नंदी बैल बसई गौशाला में भेज दिए, पुलिस ने गाड़ी को हिरासत में लेकर अज्ञात तस्करों की छानबीन कर रही है। 

गौरक्षा दल के सदस्यों में नरेंद्र कटारिया, आशीष पुनिया, संजय माछरोली, मुकेश शर्मा, विवेक प्यारे, बागड़ी, जतिन, सचिन, शुशांत, बसई से लोकेश, सन्नी, संजू सहित दर्जनभर, गुलशन, विशाल पांचाल, सवाई सिंह, पूर्व थानेदार किशनलाल आदि थे।

और पढ़े-

नाबालिक लडक़ी से किया दुष्कर्म

नगर पालिका अध्यक्ष के देवर की हत्या

रेप केस में मिला पुलिस को सीसीटीवी का फुटेज

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -