राजनाथ के स्वदेश लौटते ही पाकिस्तान बौखलाया......
राजनाथ के स्वदेश लौटते ही पाकिस्तान बौखलाया......
Share:

नई दिल्ली : इस्लामाबाद में आयोजित सार्क देशों के गृहमंत्रियों के सम्मेलन में पाकिस्तान को उसी की जमीन पर खरी-खरी सुनाने के बाद बिना लन्च लिए बिना राजनाथ सिंह गुरुवार को स्‍वदेश लौट आए. अब वे बैठक से जुड़ी अहम बातें पीएम नरेंद्र मोदी को बताएंगे. भारत पहुंचने के बाद राजनाथ सिंह ने कहा, ‘मैंने भारत का रुख़ इस्लामाबाद में साफ़ कर दिया है. मैं अब संसद में बोलूंगा.’ तथा देखा जाए तो भारत के पड़ोसी देश पाकिस्तान की सरकार से भले ही अपना देश नहीं संभल रहा है लेकिन वहां के गृह मंत्री चौधरी निसार ने एक बार फिर भारत को लेकर जहर उगला है।

राजनाथ के इस्लामाबाद से वापस लौटते ही उन्होंने कहा कि आप आतंक के नाम पर निहत्थों को नहीं मार सकते। निसार ने सार्क सम्मेलन में गृह मंत्री राजनाथ द्वारा आतंकवाद का मुद्दा उठाए जाने पर पूछे गए सवाल का जवाब देते हुए कहा कि उन्होंने किसी भी देश का नाम नहीं लिया।

किसी भी देश को आतंक शब्द के पीछे आजादी की अवाज को नहीं दबाना चाहिए। हम एक-दूसरे पर उंगली ना उठाकर अपने रास्ते पर चलना चाहिए। हमें बैठकर मुद्दा का हल निकाला चाहिए। पाकिस्तान हमेशा बातचीत के लिए तैयार रहता है, उसने अपने दरवाजों को कभी बंद नहीं किया। आप आतंक के नाम पर निहत्थों को नहीं मार सकते। भारतीय गृह मंत्री ने कहा कि वह तभी लंच करेंगे जब मैं करूंगा, लेकिन मुझे कोई जरूरी काम निकल आया।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -