पेंटिंग्स से भी आ सकती है घर में नकारात्मक ऊर्जा
पेंटिंग्स से भी आ सकती है घर में नकारात्मक ऊर्जा
Share:

क्या आप जानते है कि कुछ तस्वीरों से नकारात्मक ऊर्जा को बढ़ावा मिलता है. ऐसी तस्वीरों को घर में ना ही लगाया जाए तो बेहतर है. 

जानिए घर में किस प्रकार की तस्वीरें नहीं लगानी चाहिए
 
1-आमतौर पर फव्वारे और पानी की तस्वीरें देखने में बहुत ही सुंदर और आकर्षक लगती है. इसी कारण कुछ लोग ऐसी तस्वीरों को घर में भी लगा लेते हैं, लेकिन फव्वारे की फोटो घर में नहीं लगानी चाहिए. माना जाता है कि जिस प्रकार तस्वीरों में पानी बहता है, ठीक उसी प्रकार हमारा पैसा भी व्यर्थ कामों में खर्च होता है. इसी कारण से घर में ऐसी तस्वीरें नहीं लगानी चाहिए.

2-काफी लोग घर में लहरों में डगमगाती हुई नाव की फोटो लगाते हैं जो कि वास्तु के अनुसार अशुभ मानी जाती है. ऐसी तस्वीरें लगाने से हर काम में बाधा उत्पन्न होती हैं और घर परिवार में तनाव बढ़ता है.

3-बहुत सारे लोग महाभारत या अन्य किसी युद्ध की पेटिंग घर में लगाते हैं. ऐसी तस्वीरें लगाने से घर के सदस्यों का स्वभाव गुस्से वाला हो जाता है और घर-परिवार में भी विवाद लड़ाई-झगड़े आदि बढ़ने की संभावनाएं बढ़ जाती है.

5-घर में डूबते हुए सूरज की तस्वीर लगाना अच्छा नहीं माना जाता. कहा जाता है कि ऐसी तस्वीरें उन्नति की बजाए काम अवनति की ओर ले जाता है.

शनि दशा से बचने के लिए करे तुलसी की पूजा

बजरंगबली की पूजा से होती है शुभ फल की प्राप्ति

गुरुवार को ये चीजे करना पड़ सकता है महंगा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -