प्रधानमंत्री ने फोन पर बीजेपी विधायकों से जानी क्षेत्र की समस्याएं
प्रधानमंत्री ने फोन पर बीजेपी विधायकों से जानी क्षेत्र की समस्याएं
Share:

प्रधानमंत्री ने बुधवार को विधायकों से फ़ोन पर बात करते हुए उनकी मांग पर भरोसा दिलाया कि किसानों की फसलों के लिए फूड प्रोसेसिंग सेंटर, कोल्ड स्टोरेज व मजदूरों को निजी व सरकारी क्षेत्र में वाजिब मजदूरी दिलाने पर काम करेंगे. पीएम मोदी ने विधायकों से भी वादा किया कि वे 22 अप्रैल को फिर से सभी विधायकों से वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए बात करेंगे.

प्रधानमंत्री ने विधायकों से कहा कि गांव-गांव जाकर लोगों को सरकार की योजनाओं की जानकारी दे . योजनाओं का लाभ दिलाने के लिए फार्म भरवाएं. ताकि जिस सोच को लेकर योजनाएं बनाई गई हैं वे पूरी हो सकें. लोगों का जीवन स्तर ऊपर उठ सके. वे मुख्यधारा में आ सकें. विधायक नवीन मारकंडेय  से बातचीत के बाद मोदी ने सुझाव मांगा तो मारकंडेय ने किसानों की फसलों के बंपर उत्पादन की बात कही, लेकिन बताया कि फूड प्रोसेसिंग केंद्र व उचित मार्केट न मिलने से उन्हें फसलों के वाजिब दाम नहीं मिल पाते. मेहनत बेकार चली जाती है.

प्रधानमंत्री का फोन छत्तीसगढ़ के वनमंत्री महेश गागड़ा के पास भी आया. मोदी ने उनसे 14 अप्रैल को प्रस्तावित बीजापुर दौरे को लेकर बातचीत की. उन्होंने कहा कि मैं आ रहा हूं. वहां खुलकर बात होगी. गागड़ा ने उनसे बस्तर में अशिक्षा, कुपोषण व स्वास्थ्य सुविधाओं को लेकर बात की. मोदी ने कहा कि इन क्षेत्रों में लगातार काम करने की जरूरत है. 

विधायक रुतबे से नहीं जमीन से जुड़ कर काम करे- पीएम

अब 12 अप्रैल को पीएम मोदी करेंगे अनशन

प्रिंस की शादी में नहीं शामिल होंगे ओबामा और ट्रम्प

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -