ओवैसी के बेटे ने कहा चाय वाले, इतना मारूंगा कि कान से खून निकलने लगेगा
ओवैसी के बेटे ने कहा चाय वाले, इतना मारूंगा कि कान से खून निकलने लगेगा
Share:

हैदराबाद: देश में इस समय राजनैतिक सियासी खेल खेला जा रहा है। जिसमें छोटे नेताओं से लेकर बड़े नेता भी इस खेल में शामिल हैं। जानकारी के अनुसार बता दें कि तेलंगाना में विधानसभा चुनाव से पहले नेताओं में छिड़ी जुबानी जंग अब और भी तेज हो गई है। वहीं अखिल भारतीय मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन प्रमुख असदद्दुीन ओवैसी और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के बीच जो वार-पलटवार का सिलसिला चल रहा था। उसमें अब छोटे ओवैसी की भी एंट्री हो गई है। बता दें कि एक रैली को संबोधित करते हुए अकबरुद्दीन ओवैसी ने योगी पर जमकर हमला बोला है। 

जेट एयरवेज के पायलट पूरा वेतन नहीं मिलने के कारण ड्यूटी से रहे गैरहाजिर, 14 उड़ानें करनी पड़ीं रद्द

यहां बता दें कि अकबरु्द्दीन ने योगी के साथ साथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर भी हमला बोला हैदराबाद के चारमिनार विधानसभा क्षेत्र में रैली को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि चाय वाले, हमें मत छेड़, चाय-चाय चिल्लाते हो, याद रखो इतना बोलूंगा-इतना मारूंगा कि कान में से पीक निकलने लगेगा, खून निकलने लगेगा। यहां सुनें....अकबरुद्दीन ओवैसी ने कहा, आज एक और आया, वो कैसे-कैसे कपड़े पहनता है, तमाशे जैसा दिखता है। किस्मत से चीफ मिनिस्टर भी बन गया, कह रहा है निजाम की तरह ओवैसी को भगाऊंगा, अरे तू क्या, तेरी हैसियत क्या, तेरी बिसात क्या, तेरे जैसे 56 आए और चले गए, अरे ओवैसी को छोड़ो, उसकी आने वाली 1000 नस्लें भी इस मुल्क में रहेंगी और तुझसे लड़ेंगे. तेरा मुकाबला करेंगे और तेरी मुखालफत करेंगे।

जम्मू कश्मीर के शोपियां में 2 आतंकी छिपे होने की आशंका, सर्च ऑपरेशन जारी

 गौरतलब है कि योगी आदित्यनाथ और असदुद्दीन ओवैसी के बीच जुबानी जंग चल रही है. तेलंगाना के विकाराबाद के तेंदूर में एक रैली को संबोधित करते हुए योगी आदित्यनाथ ने कहा था कि यदि बीजेपी सत्ता में आती है तो मैं आपको भरोसा दिलाता हूं कि ओवैसी को तेलंगाना छोड़कर वैसे ही भागना पड़ेगा, जैसे निजाम हैदराबाद छोड़कर भागे थे।

खबरें और भी 

पंजाब: सिद्धू के विरोध को देखते हुए पंजाब कैबिनेट की बैठक आज

नौसेना दिवसः गेटवे ऑफ इंडिया रंगो की रौशनी से सजा, सेना ने किया बीटिंग द रिट्रीट का आयोजन

बाबा रामदेव को आया गुस्सा कहा- मंदिर नहीं बना तो भाजपा लोगों का विश्वास खो देगी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -