तेंदूपत्ते की नीलामी को लेकर विपक्ष का सरकार पर हमला
तेंदूपत्ते की नीलामी को लेकर विपक्ष का सरकार पर हमला
Share:

रायपुर : कांग्रेस भवन में पत्रकारवार्ता के दौरान कांग्रेस ने एक बार फिर छत्तीसगढ़ सरकार पर कारोबारियों की मिलीभगत से तेंदूपत्ता बिक्री में करोड़ रुपए के घोटाले का आरोप लगाया है. भूपेश बघेल ने कहा कि यह घोटाला पहली बार हो रहा हो, ऐसा नहीं है बल्कि हर चुनावी साल में इसके जरिए भाजपा चुनावी चंदा जुटाती है. बघेल ने इस पूरे घोटाले की सीबीआई से जांच करवाने की मांग की है. उन्होंने कहा कि 15 मार्च को जब हमने तेंदूपत्ता की नीलामी में 300 करोड़ के घोटाले में पहला सबूत है सरकार की ओर से अदालत में दिए गए आंकड़े और दूसरा सबूत है तीसरे लॉट की नीलामी के लिए बुलाया गया टेंडर.

इन आरोपों पर मुख्यमंत्री डाॅ.रमन सिंह ने जवाब देते हुए कहा है कि-  कांग्रेस को आज तक समझ नहीं आया कि तेंदूपत्ता खुली नीलामी होती है. सरकार के पास पैसा नहीं जाता, सीधे संग्राहकों के खाते में जाता है. मुख्यमंत्री ने कहा कि सरकार तेंदूपत्ता खरीदी को सिर्फ संचालित करती है.

मुख्यमंत्री ने कांग्रेस के तमाम आरोपों को निराधार बताते हुए कहा कि कांग्रेस के पास कोई मुद्दा नहीं है. हर दिन सिर्फ प्रेस कांफ्रेंस करती है. मुख्यमंत्री के दावों को राज्य लघु वनोपज सहकारी संघ का साथ मिला है. सहकारी संघ ने कहा है कि तेंदूपत्ते की अग्रिम नीलामी में किसी भी प्रकार की अनियमितता नहीं हुई है. अग्रिम निविदा प्रक्रिया ऑनलाइन होने के कारण पूर्ण रूप से पारदर्शी है.

बांकुरा: कार्यकर्ता पर हमले से भड़के कैलाश विजयवर्गीय

लड़ाकू विमान खरीदना, एक नया घोटाला- राहुल गाँधी

सीएम रघुबर दास की खुली चुनौती

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -