सीएम रघुबर दास की खुली चुनौती
सीएम रघुबर दास की खुली चुनौती
Share:

धनबाद: झारखण्ड के मुख्यमंत्री रघुबर दास ने विकास के मुद्दे पर बहस करने के लिए खुली चुनौती दी है. शुक्रवार को भाजपा के स्थापना दिवस समारोह में मुख्यमंत्री ने झामुमो, कांग्रेस, झाविमो और राजद जैसे दलों को खुली चुनौती देते हुए कहा कि अगर इन दलों के नेताओं में जरा भी गैरत है तो वह उनसे ओपन डिबेट करने को तैयार हैं. इसके लिए लिए जब चाहे तब मोरहाबादी में आमने-सामने बैठ सकते हैं.

मुख्यमंत्री ने झारखंड नामधारी और अन्य विपक्षी दलों को झारखंड विरोधी पार्टियां बताया. कहा, इन्होंने अब तक केवल आदिवासियों के नाम पर अपनी दुकानदारी चलाई है. ये दल विकास की बात नहीं करते, केवल अलगाव, जातिवाद व संप्रदायवाद की राजनीति कर रहे हैं. इन्होंने झारखंड की अस्मिता को बेचा है. सीएम ने कहा कि झामुमो व कांग्रेस ने एक भोलेभाले आदिवासी को मुख्यमंत्री बनाया और बाद में उसे जेल की हवा खानी पड़ रही है, सारा 'मधु' खुद पी गए और कोड़ा को जेल में 'कोड़ा' खाने के लिए छोड़ दिया.

सीएम ने कहा कि स्थानीय नीति को लेकर विपक्ष काफी शोर शराबा मचा रहा है, यह पॉलिसी तो राज्य गठन के तुरंत बाद ही बन जानी चाहिए थी. अगर ऐसा हो गया होता तो यहां के आदिवासियों को कम से कम 26 प्रतिशत आरक्षण का लाभ मिलता रहता, लेकिन झारखंड नामधारी पार्टियों के नेता वह भी नहीं कर पाए.

लातेहार की घटना, हत्या के बाद आत्महत्या

सीएम रघुबर दास ने कांग्रेस को कहा 'लूटेरा'

लालू की ज़मानत याचिका पर फैसला टला

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -