OnePlus 5T लॉन्च, जानिए कीमत और फीचर्स
OnePlus 5T लॉन्च, जानिए कीमत और फीचर्स
Share:

नई दिल्ली. वनप्लस ने अपना नया फ्लैगशिप स्मार्टफोन OnePlus 5T गुरुवार को न्यू यॉर्क में आयोजित एक इवेंट में लॉन्च कर दिया है. यह स्मार्टफोन भारत में भी लॉन्च कर दिया गया है. जैसा ट्रेंड उस लिहाज से इस स्मार्टफोन की खासियत भी इसमें दी गई बेजल लेस डिस्प्ले है जो फुल एचडी है और इसका ऐस्पेक्ट रेश्यो 18:9 का है. दूसरी खासियत इसमें दिया गया फेस अनलॉक फीचर है, जो इससे पहले भी कई एंड्रॉयड स्मार्टफोन में आ चुका है.

इस स्मार्टफोन में एक 6-इंच की FHD+ ऑप्टिक AMOLED डिसप्ले 18:9 आस्पेक्ट रेश्यो के साथ दी गई है, इसके अलावा इसकी डिसप्ले को गोरिला ग्लास 5 का प्रोटेक्शन भी दिया गया है. अगर OnePlus 5 की यहाँ चर्चा करें तो इस स्मार्टफोन में एक 16:9 आस्पेक्ट रेश्यो वाली 5.5-इंच की डिसप्ले दी गई थी.

वनप्लस 5 की तरह 16 मेगापिक्सल का है जिसका अपर्चर एफ/1.7 है. सेकंडरी कैमरा 20 मेगापिक्सल का सोनी ईएमएक्स376के सेंसर है जिसका अपर्चर भी एफ/1.7 है. रियर कैमरा सेटअप के साथ ड्यूल एलईडी फ्लैश दिया गया है. OnePlus 5T का फ्रंट कैमरा हर लिहाज से वनप्लस 5 वाला ही है. यह भी 16 मेगापिक्सल का सोनी आईएमएक्स371 सेंसर है. इसका अपर्चर एफ/2.0 है.

स्मार्टफोन OnePlus 5T को दो अलग रैम और स्टोरेज वैरिएंट्स में पेश किया गया है. आपको बता दें कि इसके 6GB रैम और 64GB स्टोरेज वैरिएंट को Rs. 32,999 और 8GB रैम के साथ 128GB स्टोरेज वैरिएंट को Rs. 37,999 में पेश किया गया है.

21 नवंबर को शाम 4.30 बजे से अमेजॉन की वेबसाइट पर मिलेगा. हालांकि 28 नवंबर से इसकी ओपन सेल होगी. इसी दिन भारत ही नहीं बल्कि अमेरिका और यूरोपियन देशों में भी बिक्री होगी. शुरुआती कस्टमर्स के लिए कंपनी कुछ ऑफर्स भी दे रही है.

ये नियम तोड़े तो Twitter हटा देगा 'ब्लू टिक'

फेसबुक का यह नया फीचर देगा OLX और Quikr को टक्कर

दिल्ली-एनसीआर में जल्द ही उपयोग में लाया जा सकता है BS6 इंधन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -