ओलंपिक आयोजन समिति ने भारतीय खेल मंत्री विजय गोयल को दी धमकी
ओलंपिक आयोजन समिति ने भारतीय खेल मंत्री विजय गोयल को दी धमकी
Share:

रियो : भारत के खेल मंत्री विजय गोयल पर रियो ओलंपिक आयोजन समिति ने अभद्रता का आरोप लगते हुए उन्हें एक्रीडेशन रद्द करने की धमकी दे डाली. समिति के अनुसार गोयल का रुख काफी आक्रामक और अभद्र हैं, और वो अपनी क्षमताओं का गलत फायदा उठा कर बगैर एक्रीडेशन वाले लोगों को आयोजन स्थलों के अंदर प्रवेश दे रहे हैं.

समिति द्वारा भारतीय प्रतिनिधिमंडल के प्रमुख राकेश गुप्ता को एक पत्र लिख कर इस बात की जानकारी दी गयी है. लिखे गए पत्र में समिति के कांटिनेंटल मैनेजर सारा पीटरसन ने यह भी लिखा है कि गोयल द्वारा कई बार ऐसा किया गया है और उन्होंने गैर मान्यता प्राप्त लोगों को आयोजन स्थलों के अंदर प्रवेश कराने कोशिश की है. और इतना ही नहीं मंत्री ने समिति के सदस्यों से कई बार अभद्र व्यवहार किया है.

स्टाफ के लोगों ने उन्हें केवल इतना समझने कि कोशिश की है कि प्रवेश सिर्फ मान्यता वालों को ही है और किसी को अनुमति नहीं दी जा सकती. पीटरसन ने कहा कि इस विषय पर गयोल को कई बार वार्निंग भी दी गयी लेकिन उन्होंने गुरुवार को फिर एक बार यह घटना दोहराई. आयोजन समिति के बार बार समझने पर भी मंत्री के इस व्यवहार से समिति ने भारतीय खेल मंत्री का मान्यता रद्द करने कि धमकी दी है.

राकेश गुप्ता का जवाब - 
इस पत्र के जवाब में राकेश गुप्ता का कहना है कि मंत्री जी अपनी सीमाओ में रह कर ही काम करेगे उन्हें अपनी सीमाओं का अहसास है. जैसा कि अब उन्हें अपनी सीमाओ के अन्तर्गत रहकर कार्य करने से अवगत कराया गया है तो अब वह नियमों के दायरे में रहकर ही कोई काम कर रहे हैं. गुप्ता के द्वारा यह बहुत ही छोटा सा मामला है इसे वेवजह ही इतना बढ़ाया जा रहा है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -