जब जिमिंग करते हुए शख्स ने उतारे कपड़े
जब जिमिंग करते हुए शख्स ने उतारे कपड़े
Share:

अक्सर लोग बीच पर न्यूड होते हैं या फिर कुछ लोग न्यूड जोन में देखे जाते हैं। लेकिन क्या जिम में कभी किसी को न्यूड होते देखा है आपने। आज हम आपको ऐसा ही मामला बताने जा रहे हैं जिसे सुनकर आप भी चौंक जायेंगे। ऐसा आपने भी कभी नहीं देखा होगा कि कोई शख्स जिम में न्यूड होकर कसरत करे। चलिए जानते हैं कौन है वो जिसे ऐसा काम पसंद है और ऐसा करने पर उसके साथ क्या हुआ।

20 साल में इतने बच्चों की माँ बन चुकी है ये महिला सुन के उड़ जायेंगे होश

दरअसल, आम तौर पर लोग न्यूड नहीं होते लेकिन ये शख्स ऐसा है जो जिमिंग करते समय कपड़े उतार बैठा। मामला अमेरिका मैसाचुसेट्स राज्य के रहने वाले 34 साल के एरिक स्टैग्नो को न्यू हैम्पशायर प्लैनेट फिटनेस से गिरफ्तार किया गया है। इसकी गिरफ्तारी का कारण यही है कि ये अचानक ही पूरी तरह से न्यूड हो गया जिसके कारण पुलिस ने इसे अरेस्ट कर लिया। इस पर पुलिस का कहना है कि जब एरिक जिम की मैट पर योग कर रहे थे तो वह उस समय न्यूड थे। उन्होंने जेल से ज़मानत लेने के लिए 1,000 डॉलर का जुर्माना भरा है। इसके बाद उन्हें फिर से अदालत में उपस्थित होना है।

दुनिया में इस 'गोल्डन ब्रिज' से आकर्षक कुछ भी नहीं

पुलिस ने बताया कि एरिक को जब उन्होंने पकड़ा तो एरिक ने बताया कि न्यू हैम्पशायर फिटनेस सेंटर फ्रैंचाइजी के मार्केटिंग नारे के हिसाब से  यह एक जजमेंट फ्री जोन है। अब भला ऐसा कौन करता है, चाहे कुछ भी हो पर कोई अपने कपड़े नहीं उतारता। लेकिन एरिक ने ऐसा करके सभी को हैरान कर दिया जिसके बाद उसे जेल जाना पड़ा और भुगतना पड़ा।

देख भाई देख..

हर Family Whatsapp Group की कहानी ऐसी ही होती है

इंग्लिश के दीवानों इनसे कुछ सीख लो

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -