हर Family Whatsapp Group की कहानी ऐसी ही होती है

हर Family Whatsapp Group की कहानी ऐसी ही होती है
Share:

ज़िंदगी अच्छी चल रही थी लेकिन फिर WhatsApp पर एक ग्रुप बना और उसमे मुझे एड कर लिया, उसके बाद ज़िंदगी में सब बुरा होने लगा. WhatsApp पर सब अच्छा था इतने सारे ग्रुप थे कोई परेशानी नहीं थी लेकिन फिर आ गया वो ग्रुप जिसने परेशानी से भरकर रख दिया.

यहाँ जलती चिताओं के बीच नाचती हैं महिलाऐं

एक ऐसा ग्रुप जिसने जिंदगी की ऐसी की तैसी कर दी. ऐसा ग्रुप जिसकी वजह से फ़ोन के साथ ही ज़िंदगी भी बर्बाद हो गई. जी हाँ, वहीँ ग्रुप जिसके बारे में आप सोच रहे हैं, वहीं ग्रुप जिसमे एड होते ही आपकी जिंदगी में सनी की साढ़ेसाती शुरू हो जाती है. सही पकडे हैं हम बात कर रहे हैं फैमिली ग्रुप की.

इस मंदिर के खास रहस्य को आजतक नहीं जान पाया कोई

परिवार का समूह एक ऐसा समूह होता है जिसमे जुड़ते ही हमारी जिंदगी के सारे सुख कहीं गुम हो जाते है और जिंदगी में सन्नाटा फ़ैल जाता है. सुबह से लेकर रात तक बस मोबाइल बजता रहता है कभी गुड़ मॉर्निंग, कभी गुड़ नाईट, कभी राम-राम, कभी कुछ भी. उस फैमली ग्रुप के आते ही ऑनलाइन रहना बंद करना पड़ता है, दोस्तों के साथ तस्वीरें पोस्ट करने पर बैन लग जाता है और तो और जैसे ही ग्रुप को छोडो वैसे ही घसीटकर वापस उसी में डाल दिया जाता है.

मतलब उस ग्रुप में एड होने के बाद ऐसा लगता है जैसे जिदंगी में कोई ख़ुशी नहीं बची अब बस दर्दभरा आलम है. थोड़े समय तक सब ठीक रहा लेकिन उसके बाद रिश्तेदारों ने शिकायतों का सिलसिला शुरू कर दिया और उसके बाद मुझे एक रास्ता नजर आया और वह यह था...

20 साल में इतने बच्चों की माँ बन चुकी है ये महिला सुन के उड़ जायेंगे होश

आपकी कहानी भी ऐसी ही है तो इसे शेयर करना ना भूले..

देख भाई देख..

इंग्लिश के दीवानों इनसे कुछ सीख लो

निया में इस 'गोल्डन ब्रिज' से आकर्षक कुछ भी नहीं

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -