इंग्लिश के दीवानों इनसे कुछ सीख लो

इंग्लिश के दीवानों इनसे कुछ सीख लो
Share:

हिंदी बोलने में आजकल लोगों को शर्म आती है क्योंकि आजकल का जमाना इंग्लिश हो गया है. लोगों को इंग्लिश बोलने पर खुद पर गर्व महसूस होता है लेकिन हिंदी बोलने में उन्हें शर्म आती है. हिंदी आजकल लोगों के लिए बहुत मुश्किल हो गई है वहीं इंग्लिश लोगों कि फेवरेट भाषा बन गई है. अब भी बहुत से ऐसे लोग हैं दुनिया में जो हिंदी को ही अपनी प्रिय भाषा मानते हैं और सभी से हिंदी में ही बात करते हैं. अब इन्हे ही देख लीजिए.

20 साल में इतने बच्चों की माँ बन चुकी है ये महिला सुन के उड़ जायेंगे होश

जी हम बात कर रहे हैं मुंबई के शाडवाल श्रीवास्तव की, जिन्होंने हिंदी बोलकर कस्टमर केयर वाले को भी हिंदी बोलने पर मजबूर कर दिया और अब उसकी चैट के स्क्रीनशॉट तेजी से वायरल हो रहे हैं. जी दरअसल में शाडवाल श्रीवास्तव को बहुत भूख लगी थी तो उन्होंने ऑनलाइन एप Zomato से कुछ खाने के लिए मंगवाया. बहुत समय तक जब खाना लेकर कोई नहीं आया तो शाडवाल श्रीवास्तव ने Zomato कस्टमर केयर एक्ज़ेकेटिव से मैसेज में बात की.

नियमित टैक्स भरने का महिला को मिला ये इनाम

अब उनके द्वारा किए गए मैसेज और मैसेज के जवाब काफी तेजी से वायरल हो रहे हैं और दोनों शुद्ध हिंदी में है जिसे पढ़कर आपको मजा आ जाएगा. वाकई में यह स्क्रीनशॉट देखकर आपकी हंसी नहीं रुकेगी साथ ही आपको बहुत अच्छा भी लगेगा. इस स्क्रीनशॉट को देखकर आपको बहुत अच्छा फील होगा जैसे हमे हो रहा है. वैसे तो आजकल इंग्लिश का चलन है लेकिन इस हिंदी भाषा को देखकर दिन बन गया. वाकई में यह बहुत शानदार है.

देख भाई देख..

यहाँ जलती चिताओं के बीच नाचती हैं महिलाऐं

इस मंदिर के खास रहस्य को आजतक नहीं जान पाया कोई

लड़कों को आपकी ओर खींचेगी 5 सेक्स ट्रिक्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -