भारत में जल्द दस्तक देगा 10GB रैम वाला यह स्मार्टफोन
भारत में जल्द दस्तक देगा 10GB रैम वाला यह स्मार्टफोन
Share:

इन दिनों बाजार में एक से बढ़कर एक स्मार्टफोन पेश हो रहे हैं. हाल ही में बाजार में एक ऐसा स्मार्टफोन पेश हुआ है, जिसमे कि आपको 10 GB रैम देखने को मिलेंगी. दिवाली जैसे त्यौहार की नजदीकी को देखते हुए भारत में भी इसकी मांग बढ़ गई है. बता दें कि इस फ़ोन का नाम Nubia Red Magic 2 स्मार्टफोन हैं. यह फ़ोन बाहर लॉन्च हुआ है, वहीं अब इसके भारत आने की ख़बरें है. 

प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, काफी जल्द यह भारत में भी पेश कर दिया जाएगा. साथ ही कहा यह भी जा रहा है की अगर यह अभी पेश नहीं हुआ तो फिर इसे बहरत में दीवाले के बाद ही लाया जाएगा. यह रेड मैजिक 2 फोन स्टीरियो स्पीकर्स के साथ लाँच हो सकता हैं.

इतना ही नही जानकारी यह भी मिली हैं कि रेड मैजिक 2 फोन स्टीरियो स्पीकर्स के साथ लाँच हो सकता हैं. कुछ दिनों पहले चीनी साइट Weibo पर कंपनी के महाप्रबंधक Ni Fei द्वारा ने एक पोस्ट किया गया था. अभी यह स्पष्ट नहीं है कि यह नूबिया एक्स होगा या फिर नूबिया रेड मैजिक 2 के सभी स्पेसिफिकेशन और उपलब्धता से संबंधित जानकारी से फिलहाल पर्दा नहीं उठा हैं. इसके बैक पर 16.8 मिलियन कलर वाला आरजीबी एलईडी पैनल और डायमंड कट डिजाइन भी हो सकता हैं. खबरें है कि फोन में 24 मेगापिक्सल व 8 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा आपको देखने को मिल सकता है. 

रिलायंस के साथ रियलमी, होगा यह हंगामा

लूट सको तो लूट लो, Paytm Mall पर शानदार ऑफर्स और 70 फीसदी तक की छूट

भारतीयों के लिए बड़ी खबर, शुरू हुई ONEPLUS 6T की बिक्री, मिल रहा दमदार ऑफर

JIO की बोलती हुई बंद, IDEA ने महज इस कीमत में पेश किया यह धाकड़ प्लान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -