Share:
रिलायंस के साथ रियलमी, होगा यह हंगामा
रिलायंस के साथ रियलमी, होगा यह हंगामा

शानदार स्मार्टफोन ब्रांड रियलमी ने अपने उत्पादों की ऑफलाइन बिक्री के लिए रिलायंस स्टोर्स के साथ एक विशेष भागीदारी करने का ऐलान कर दिया है. इस भागीदारी के पहले चरण में दिवाली से उपभोक्ताओं के लिए 130 से अधिक शहरों में सभी 600 रिलायंस डिजिटल और माई जियो स्टोर्स पर रियलमी स्मार्टफोन को उपलब्ध करा दिया जाएगा. जाहिर है कि इससे रियलमी की बिक्री में गजब का उछाल आएगा. 

इस पर रियलमी इंडिया के मुख्य कार्यकारी अधिकारी माधव सेठ ने कहा है कि, "रिलायंस स्टोर्स के साथ इस भागीदारी के जरिये, इस अनुभव को प्रदान करने और रियलमी परिवार में उपभोक्ताओं का स्वागत करने के लिए और अधिक स्थान मिलने से हमें काफी खुशी है. 

उन्होंने आगे इस पर अपनी बात रखते हुए कहा कि इस भागीदारी के जरिये, हम ऐसे उपभोक्ताओं की जरूरतों को पूरा करना चाहते हैं, जिनके पास ऑनलाइन प्लेटफॉर्म तक पहुंचने की सुविधा नहीं है और जो कोई भी निर्णय लेने से पहले उत्पाद की तुलना करना और उसे भी हम समझना चाहते हैं. वहीं इस साझेदारी पररिलायंस डिजिटल के मुख्य कार्यकारी अधिकारी ब्रेन बैड ने कहा, "अपने पोर्टफोलियो में रियलमी को शामिल करने के साथ, हम अपने उपभोक्ताओं को अपने स्टोर पर हाई क्वालिटी कस्टमर सर्विस के साथ पारंपरिक ऑनलाइन ब्रांड्स का अनुभव लेने में सक्षम बनाया जाएगा. 

JIO की बोलती हुई बंद, IDEA ने महज इस कीमत में पेश किया यह धाकड़ प्लान

भारतीयों के लिए बड़ी खबर, शुरू हुई ONEPLUS 6T की बिक्री, मिल रहा दमदार ऑफर

samsung galaxy J2 के दाम में भारी कटौती, 6 हजार रु से भी कम में लें आएं घर

4 कैमरों के साथ Lenovo Z5 Pro हुआ पेश, दमदार हैं ये फीचर्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -