अब दे अपना मनचाहा रंग अपने स्मार्टफोन को Contour से
अब दे अपना मनचाहा रंग अपने स्मार्टफोन को Contour से
Share:

स्मार्टफोन ही स्मार्टफोन आज हर युवा के हाथो में देख पाता है. लेकिन अगर आपके पास कोई पुराना हैंडसेट है तो उससे स्टाइल नहीं मार पाओगे. महंगे कवर भी कौन ख़रीदेगा. एक बार अपने किसी स्मार्टफोन का बैक कवर भी खरीद लिया तो हो सकता है ऑनलाइन देखने में वो अच्छा लगा रहा हो लेकिन घर आने के बाद वो आपको पसंद नहीं आये. तो आगे आने वाली जानकारी आपके लिए काम की हो सकती है. ऐसी समस्याओ के चलते एक कंपनी के द्वारा दुनिया का पहला स्क्रीन प्रिंटर बनाया गया है.

इस प्रिंटर की मदद से फ़ोन या टेबलेट को आप अपने मन चाहे रंग में रंग पाओगे और अपने दोस्तों को क्रेज़ी बना सकते हो.  इस प्रिंटर से स्मार्टफोन पर 3.5 एमएम की लेयर चढ़ाई जाती है.  जिस पर ठन्डे व गर्म पदार्थो का असर नहीं होता है.

फ़ोन पर कलर प्रिंट करते हुए यह मशीन लोगो ,कैमरे, फिंगरप्रिंट स्केनर और कीपैड कि जगह अपने आप ही छोड़ देती है. इसके लिए आपको मशीन में कलर को सेट करके कमांड देनी होती है. बाद में मशीन में रखा किसी भी आकर के फ़ोन का डिजाइन प्रिंट कर पायेगे. 
 

निचे दी हुई स्टोरी जरूर पढ़े और कमेंट बॉक्स में कमेंट और पसंद आने पर शेयर कर प्रोत्साहित करे आगे बेहतर सूचनाओ के लिये बने रहे एव स्टोरी शेयर करे.

एप्पल के नए डिवाइस 10 जुलाई से बिक्री के लिए उपलब्ध होंगे, कीमत और वेरिएंट जानिए

नये मीयुआई 9 से होने वाले फायदे को जाने

सैमसंग के इस स्मार्टफोन की खरीद पर पाये ढेर सारे ऑफर्स

बिना बैटरी के फ़ोन का निर्माण कुछ ऐसे किया लोग हुये हैरान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -